Advertisment

Jiah Khan Case:राबिया की हाई कोर्ट जाने की बात पर जरीना वहाब ने किया रिएक्ट, कहा ये 

करीब 10 साल से चल रहे जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप से बरी कर दिया गया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Jiya Khan Case

Jiah Khan Case( Photo Credit : Social Media)

Jiah Khan Suicide Case: करीब 10 साल से चल रहे जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप से बरी कर दिया गया है. अभिनेता को सीबीआई की विशेष अदालत ने यह कहते हुए बरी कर दिया था कि उनके अपराध को साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं थे. बता दें कि, कल सूरज पंचोली अपनी मां जरीना वहाब के साथ सीबीआई कोर्ट पहुंचे थे. अपने बरी होने के बाद, सूरज घर चले गए, जबकि राबिया खान, जिया खान की मां ने हाई कोर्ट में जाने और सीबीआई अदालत के फैसले को चुनौती देने का फैसला किया. साथ ही, अब और जरीना वहाब ने उसी बात पर रिएक्शन दिया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, सूरज पंचोली का बरी होना कल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोर रहा है. सीबीआई कोर्ट का फैसला आने के बाद राबिया खान ने मीडिया से कहा कि वह सीबीआई द्वारा अपनी बेटी की कथित हत्या के मामले को खारिज करने से बहुत निराश हैं. जिया की मां इस बात से डरी हुई थी कि उन्होंने बहुत प्रयास से आरोपी के खिलाफ सबूत जमा किए थे. लेकिन उन्होंने फिर भी आंखें मूंद लीं और उसे निर्दोष घोषित कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपनी बेटी जिया खान को इंसाफ दिलाने के लिए हाईकोर्ट जाने वाली हैं. सूरज के बरी होने के बाद राहत की सांस लेने वाली जरीना वहाब ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. 

यह भी पढ़ें - Adipurush का नया मोशन पोस्टर रिलीज, आंखों में आंसू लिए दिखीं मां सीता

दिग्गज अदाकारा जरीना वहाब ने कहा,''वह अपनी संतुष्टि के लिए जो चाहे कर सकती हैं.'' जरीना का कहना है कि उन्होंने न्यायपालिका प्रणाली पर विश्वास किया है जिसने सूरज को निर्दोष साबित किया है. उनका मानना ​​है कि न्याय दिया गया है. जरीना कहती हैं कि सच की हमेशा जीत होती है. सूरज के बारे में पूछे जाने पर, एक्ट्रेस ने शेयर किया कि वह अच्छा कर रहा है और भगवान और भारतीय न्यायपालिका प्रणाली का शुक्रगुजार है. 

Advertisment

Jiah Khan suicide case Zarina wahab Entertainment News Jiah Khan Sooraj Pancholi news Jiah Khan suicide Sooraj Pancholi Rabia Khan
Advertisment
Advertisment