Advertisment

Zayed Khan: 'हर तरफ से मिल रहा था रिजेक्शन, बैंगन की तरह हो गई थी सूरत,' जायद ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता जायद खान (Zayed Khan) को आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 2015 की फिल्म 'शराफत गई तेल लेने' (Sharafat Gayi Tel Lene) में देखा गया था.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Zayed Khan

Zayed Khan( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड अभिनेता जायद खान (Zayed Khan) को आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 2015 की फिल्म 'शराफत गई तेल लेने' (Sharafat Gayi Tel Lene) में देखा गया था. उन्होंने 2017 में सोनी टीवी के शो 'हासिल' में नजर आने पर टेलीविजन पर भी अपनी किस्मत आजमाई थी. लेकिन उसके बाद से वह किसी भी टीवी शो या फिल्म में नजर नहीं आए. अभिनेता ने हाल ही में साझा किया कि पिछले डेढ़ साल में यह उनके लिए कठिन हो गया क्योंकि वह काम मांगने के लिए विभिन्न फिल्म स्टूडियो में गए लेकिन उन्हें केवल न का सामना करना पड़ा. 

Advertisment

अपनी आने वाली मॉक्युमेंट्री के बारे में बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत करते हुए जायद ने अपने जीवन के बुरे दौर के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ''करीब डेढ़ साल पहले, मैं अपने जीवन के बहुत ही निचले दौर में था जहां मैं अपना ख्याल नहीं रख रहा था. मैंने लोगों से बहुत ज्यादा न सुनी थी, जिसकी वजह से मैं लगभग भूल ही गया था कि मैं कभी एक स्टार था. मैं बहुत कम था.''

दोस्त ने दी खास सलाह

यह उस समय की बात है जब उनके करीबी दोस्त और अभिनेता असीम मर्चेंट ने उनका मजाक उड़ाया था. जायद ने साझा किया, "मैं अपने सबसे अच्छे रूप में नहीं था और तभी मेरे एक प्रिय मित्र असीम आए और मुझसे कहा, 'तुम इतने अच्छे दिखने वाले आदमी हो, तुम क्या कर रहे हो?' मैंने उनसे कहा 'असीम मैं कुछ काम कर रहा हूं.'' जायद असमंजस में थे कि असीम उन्हें एक फिल्म क्यों ऑफर करेंगे क्योंकि उन्हें लगता था कि वह एक बैंगन की तरह दिखने लगे हैं" अभिनेता ने कहा, "मुझे आश्चर्य हुआ कि कोई मुझे एक फिल्म क्यों ऑफर करेगा जब मुझे भगवान जाने कितने लोगों ने अस्वीकार कर दिया है, उसने बस मेरी ओर देखा और कहा, 'तुमसे बेस्ट आना अभी बाकी है.'”

Advertisment

ये भी पढ़ें-Manobala: दिग्गज एक्टर-डायरेक्टर मनोबला का निधन, रजनीकांत ने जताया शोक

बॉलीवुड अभिनेता संजय खान के बेटे जायद खान, (Zayed Khan) 'मैं हूं ना' में शाहरुख खान के भाई की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं. वह अगली बार टीएफटीएनडब्ल्यू नामक मॉक्युमेंटरी में दिखाई देंगे, जिसमें उन्हें एक लेखक के रूप में भी श्रेय दिया गया है.

Source : News Nation Bureau

aseem merchant Bollywood News Today news Latest Hindi news news nation bollywood news Zayed Khan
Advertisment
Advertisment