Advertisment

Padmini के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं हैं Zeenat, इस प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) और पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapuri) की फैन फॉलोइंग आज भी उतनी है, जितनी कि पहले हुआ करती थी. खबर आ रही है कि दोनों वेटरन एक्ट्रेसेस बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
padmini zeenat

पद्मिनी के साथ इस शो में नज़र आएंगी जीनत( Photo Credit : @beautiful_zeenat_aman Instagram)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली बेहतरीन अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) और पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapuri) की फैन फॉलोइंग आज भी उतनी है, जितनी कि पहले हुआ करती थी. हालांकि, इन अदाकाराओं ने काफी समय से ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना ली है. पद्मिनी कोल्हापुरी तो फिल्मों में दिखी भी थी. लेकिन जीनत अमान इससे काफी दूर हो गई थी. इस बीच खबर आ रही है कि पद्मिनी के साथ जीनत भी शो के जरिए वापसी करने की तैयारी में हैं. दरअसल, वे दोनों कंपोजर लक्ष्मीकांत प्यारेलाल (Laxmikant Pyarelal) के साथ अमेरिका के 10 शहरों में परफॉर्म करने वाली हैं. 

Advertisment

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोग्राम की रिहर्सल शुरू हो चुकी है. ऐसे में पद्मिनी और जीनत दोनों ही काफी बिजी है. साथ ही कहा जा रहा है कि एक और एक्टर दोनों अदाकाराओं को ज्वॉइन कर सकते हैं. हालांकि, फिलहाल नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है. गौरतलब है कि पद्मिनी (Padmini Kolhapuri) और जीनत (Zeenat Aman) ने लक्ष्मीकांत प्यारेलाल  (Laxmikant Pyarelal) के साथ कई फिल्में की हैं. ऐसे में जब उन्होंने एक्ट्रेसेस के सामने इस शो का ऑफर रखा, तो उन्होंने भी हामी भर दी. बता दें कि लक्ष्मीकांत प्यारेलाल का म्यूजिक विदेशों में काफी ज्यादा फेमस है. 

सूत्रों की मानें तो पद्मिनी (Padmini Kolhapuri) इस दौरान स्टेज पर अपने गले का कमाल दिखाते हुए गाना गाने वाली हैं. जबकि जीनत इस दौरान अपनी अदाओं का जलवा बिखेरेंगी. बताया जा रहा है कि प्यारेलाल  (Laxmikant Pyarelal) इस कोलैबोरेशन के लिए काफी खुश हैं. 

आपको बताते चलें कि पद्मिनी (Padmini Kolhapuri) और जीनत इससे पहले साल 1980 में रिलीज हुई बी आर चोपड़ा (BR Chopra) की फिल्म 'इंसाफ का तराजू' (Insaaf Ka Tarazu) में साथ काम कर चुकी हैं. जिसमें दोनों ने कमाल की एक्टिंग की थी. ऐसे में माना जा रहा है कि उनका ये शो भी कमाल का होने वाला है. जीनत इससे पहले आखिरी बार 1989 में आई फिल्म 'गवाही' (Gawahi) में दिखाई दी थी. वहीं, कोल्हापुरी (Padmini Kolhapuri) अब भी फिल्मों में एक्टिव हैं. वो आखिरी बार साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'प्रवास' (Prawas) में दिखाई दी थी, जो कि एक मराठी फिल्म थी. 

Advertisment

Laxmikant Pyarelal Zeenat Aman Zeenat Aman Don zeenat aman husband Laxmikant Pyarelal Songs Zeenat Aman instagram Foreign Shows Zeenat Aman net worth Zeenat Aman age Laxmikant Pyarelal age Padmini Kolhapuri Movies Padmini Kolhapuri
Advertisment
Advertisment