Advertisment

सोशल मीडिया पर बटरफ्लाई बनकर छाईं लीजेंड एक्ट्रेस Zeenat Aman, ट्रोलर्स को दी चेतावनी...

बॉलीवुड की दिग्गज दिवा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने डेब्यू के बाद से फिलहाल इंस्टाग्राम पर लोगों का दिल जीत रही हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Zeenat Aman

Zeenat Aman( Photo Credit : FILE PHOTO)

जीनत अमान जब भी अपने इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट डालती हैं तो उनके फैंस के बीच हंगामा मच जाता है. अमन को बी-टाउन की सर्वकालिक हॉट ब्यूटि में से एक माना जाता है. बॉलीवुड की दिग्गज दिवा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने डेब्यू के बाद से फिलहाल इंस्टाग्राम पर लोगों का दिल जीत रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को चेतावनी देते हुए एक नई पोस्ट में शेयर की है. जिसमें वह 'इंस्टेंट-ब्लॉक की रेसिपी' शेयर कर रही हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

सोशल मीडिया को एंजॉयमेंट कर रही लीजेंड एक्ट्रेस

बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस जीनत अमान हाल ही में सोशल मीडिया बटरफ्लाई बनने का एंजॉयमेंट कर रही हैं, एक्ट्रेस ने बारिश में 'अठखेलियां' करते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. मंगलवार को ज़ीनत अमान ने फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी कई प्यारी तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्हें स्कर्ट के ऊपर फूलों वाला रेनकोट पहने, अपने बगीचे में मानसून के मौसम का आनंद लेते देखा जा सकता है.

फॉलोअर्स के साथ हेल्दी रिश्ता रखना चाहती हैं एक्ट्रेस

अपनी प्यारी तस्वीरों की सीरीज के साथ, उन्होंने एक लंबा कैप्शन भी लिखा, अपने कैप्शन में एक्ट्रेस ने हेल्दी रिश्ते पर जोर दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर वर्बल एब्यूज और गपशप का भी इशारा दिया. अमन ने लिखा, ''अगर हमें इंस्टाग्राम पर इस रिश्ते को जारी रखना है, तो मुझे अपने नियमों को उजागर करना होगा. मैंने सीखा है कि हर स्वस्थ रिश्ते को सीमाओं की आवश्यकता होती है और ये मेरी सीमाएं हैं'

ट्रोल्स को चेतावनी देते हुए ब्लॉक करने की बात भी कहीं

ज़ीनत अमान ने कहा, मेरे पेज पर आप बेकार और फालतू का बहस नहीं करेंगे. जब आप ऐसा करते हैं तो आप बिल्कुल मूर्ख लगते हैं. आप मेरे शब्दों को तोड़-मरोड़कर पेश किए बिना, मुझे सच बताएंगे. मैं आपको देख रही हूं. अभिनेत्री ने ऑनलाइन ट्रोल्स को चेतावनी देते हुए कहा, अलग-अलग राय, व्यक्तिगत कहानियां, सम्मानजनक कमेंट्स और सवालों का बहुत स्वागत है, हालांकि मेरे पास ट्रोल्स के लिए धैर्य नहीं है और जब "ब्लॉक" बटन की बात आती है तो मैं काफी खुश होती हूं.

यह भी पढ़ें- Jawan: सामने आई फिल्म के पहले गाने की झलक, मेकर्स जल्द ही करेंगे लॉन्च

जीनत अमान ने इंटरनेट की तुलना जहर से की

Advertisment

अमन ने जोर देकर कहा, ''मुझे पता है कि बहुत से लोग सोशल मीडिया से संघर्ष करते हैं, और इंटरनेट जहर, तुलना, विवाद और जुनूनी स्क्रॉलिंग का स्थान बन चुका है. मैं उस रास्ते पर जाने की हिम्मत नहीं करना चाहती न ही तुम्हें वहां भेजना चाहती हूं, इसलिए मेरी आज्ञाओं पर ध्यान दो. 

Source : News Nation Bureau

Zeenat Aman Zeenat Aman instagram zeenat aman films zeenat aman stories zeenat aman on show zeenat aman career
Advertisment
Advertisment