Advertisment

Stree 2 Box Office: ‘स्त्री’ ने फिर मचाया धमाल, मंगलवार को रिकॉर्ड तोड़ छापे नोट, अब इस आंकड़े पर सबकी निगाहें

हाल की रिलीज़ ‘स्त्री 2’ ने दर्शकों और समीक्षकों को पूरी तरह से प्रभावित किया है. अमर कौशिक की डायरेक्टोरियल ‘स्त्री 2’ ने अपनी रिलीज के बाद से ही एक नई चर्चा शुरू कर दी है और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Stree 2 Box Office 20 days

Stree 2 Box Office: ‘स्त्री’ ने फिर मचाया धमाल, मंगलवार को रिकॉर्ड छापे नोट, अब इस आंकड़े पर सबकी निगाहें

सितंबर की शुरुआत ने फिल्म इंडस्ट्री में कई धमाकेदार रिलीज़ की धमक के साथ एक नई ऊर्जा भरी है. इस साल अब तक कई फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हिट की चकाचौंध मचाई, लेकिन हाल की रिलीज़ ‘स्त्री 2’ ने ऑडियंस और समीक्षकों को पूरी तरह से प्रभावित किया है. अमर कौशिक की डायरेक्टोरियल ‘स्त्री 2’ ने अपनी रिलीज के बाद से ही एक नई चर्चा शुरू कर दी है और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है.

Advertisment

‘स्त्री’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाया

स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ हुई इस हॉरर-कॉमेडी ने अपने पहले वीक में ही ऑडियंस का दिल जीत लिया. फिल्म ने पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की, जो फिल्म की सफलता का स्पष्ट संकेत था. लेकिन ‘स्त्री 2’ का सफर यहीं खत्म नहीं हुआ. दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने जोरदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 141.4 करोड़ रुपए का बिजनेस किया, जो इसकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

‘स्त्री 2’ ने 500 करोड़ रुपए की कमाई

Advertisment

तीसरे हफ्ते के अंत तक, ‘स्त्री 2’ ने 500 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. इस उपलब्धि ने न केवल फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों को खुशी दी, बल्कि पूरी इंडस्ट्री में एक नया मानक स्थापित किया है. इस सफलता के पीछे की वजह केवल फिल्म की मजबूत कहानी और प्रभावशाली अभिनय नहीं, बल्कि अमर कौशिक की बेहतरीन डायरेक्टिंग भी है, जिसने ऑडियंस को दोबारा थिएटर्स में लौटने पर मजबूर किया.

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सकती है फिल्म

‘स्त्री 2’ का अद्वितीय मिश्रण - हंसी, डर और भावनात्मक गहराई - इसे ऑडियंस के लिए एक अनूठा अनुभव बनाता है. फिल्म के कड़ी मेहनत और पटकथा ने इसे कई अन्य फिल्मों से अलग खड़ा किया है. यह साबित करता है कि अच्छी स्क्रिप्ट और सक्षम डायरेक्शन के साथ, कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

Stree 2 Box Office Records Stree 2 update song Aai Nahi from Stree 2 Pawan Singh sang Stree 2 song Stree 2 director amar kaushik Film Stree 2 director Stree 2 Stree 2 Collection Stree 2 box office Collection stree 2 ott film Stree 2 stree 2 Abhishek Banerjee Stree 2 old mansion in Bhopal Stree 2 Blockbuster stree 2 second week collection Stree 2 Teaser Leak Video Stree 2 Teaser Stree 2 1000 crore scene of Stree 2
Advertisment
Advertisment