Advertisment

Govinda को लगी गोली, आनन-फानन में अस्पताल में कराए गए भर्ती

Govinda Breaking: बॉलीवुड एक्टर और शिव सेना लिडर गोविंदा को आज सुबह-सबुह अपनी ही बंदूक से गोली लग गई. फिलहाल गोविंदा अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में आईसीयू में है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Govinda

Govinda Shot By Gun

Advertisment

Govinda Breaking: बॉलीवुड एक्टर और शिव सेना लिडर गोविंदा को आज सुबह-सबुह अपनी ही बंदूक से गोली लग गई. खबर है कि एक्टर जब बंदूक साफ कर रहे थे तो उनके पैर में अचानक गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  ये घटना सुबह करीब 4.45 बजे  की है, जब एक्टर कही जाने के लिए निकल रहे थे. उसी समय गलती से मिसफायर हो गया था. गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से काफी खून बह गया है. जिसकी वजह से उनकी हालत काफी खराब हो गई है. फिलहाल गोविंदा अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में आईसीयू में है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

Advertisment

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस के मुताबिक, एक्टर को गोली लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गोविंदा की बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि, गोविंदा सुबह कही बाहर जा रहे हैं तभी उन्होंने  अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर चेक की, जो गलती से मिसफायर हो गई और उनके घुटनों के पास लग गई. फिलहाल उनकी हालत कैसी है इसे लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है. गोविंदा का परिवार इस बारे में जल्द ही बयान जारी करेंगे. बता दें , एक्टर ने लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना (Shiv Sena) ज्वाइन की थी. वहीं, उन्होंने लोकसभा चुनाव में खूब प्रचार भी किया था. 

Advertisment

गोविंदा का करियर

गोविंदा के करियर की बात करें तो उन्होंने राजा बाबू, स्वर्ग, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल, राजा भैया, कुंवार, राजाजी और पार्टनर जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. गोविंदा ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों को दीवाना बनाया ही है, साथ ही उनका डांस भी लोगों को पसंद हैं. वहीं उनके किरदार ने लोगों को हंसाया भी हैं. गोविंदा ने बॉलीवुड में कॉमेडी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. एक्टर को आखिरी बार साल 2019 में फिल्म  'रंगीला राजा' में  देखा गया था. वहीं उन्बें टीवी रियलिटी शोज में भी देखा गया है. फिलहाल, वो फिल्मों से दूर हैं और राजनीति में फोकस कर रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- देर रात चेन्नई के अस्पताल में भर्ती हुए सुपरस्टार रजनीकांत, पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट

Entertainment News in Hindi Breaking news Govinda Actor Govinda breaking news hindi
Advertisment
Advertisment