Advertisment

हॉलीवुड सिंगर दुल्हन की तरह सजी और खुद से कर डाली शादी...हनीमून भी मनाया, दुनियाभर में बवाल

ब्रिटनी स्पीयर्स एक इंटरनेशनल स्टार हैं. 42 साल की उम्र में ब्रिटनी ने एक चौंकाने वाली घोषणा करते हुए दुनियाभर में हंगामा मचा दिया है. उन्होंने अपने सोलो हनीमून से पहले कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Britney Spears
Advertisment

Britney Spears  Wedding: इंटरनेशनल पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स एक बार चर्चा में आ गई हैं. इस बार ब्रिटनी ने कुछ ऐसा किया है जिससे सभी लोग उनकी चिंता कर रहे हैं. खासतौर पर फैंस इस हॉलीवुड सिंगर को लेकर टेंशन में आ गए हैं. इसकी वजह है ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी जो उन्होंने खुद से रचाई है. सुनने में अजीब लगेगा लेकिन ये सच है. ब्रिटनी ने खुद से शादी करके सबको चौंका दिया है. उन्होंने व्हाइट हैवी एम्ब्रॉयडरी गाउन में अपनी वेडिंग फोटोज साझा की हैं. सिंगर ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का अब तक का सबसे शानदार काम है. बात सिर्फ इतनी नहीं है ब्रिटनी ने अपने साथ सोलो हनीमून भी मनाया है.

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha का महंगा वाला मंगलसूत्र...कीमत सुन बेचना पड़ेगा घर, पहले करवा चौथ पर किया फ्लॉन्ट

42 की उम्र में रचाई खुद से शादी
ब्रिटनी स्पीयर्स ने 42 साल की उम्र में यह अजब-गजब फैसला लिया है. उन्होंने खुद के साथ शादी रचाई है. सिंगर ने 21 अक्टूबर को वेडिंग वीडियो और फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज के दिन जब मैंने खुद से शादी कर ली है. अगर आपको ये यह शर्मनाक या बेवकूफी भरा लग सकता है, तो बोले नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि यह अब तक का सबसे शानदार काम है."

खुद के साथ मनाया सोलो हनीमून
एक वीडियो में पॉप आइकन वेडिंग गाउन ब्लैक शूज और मैचिंग सनग्लासेस में पोज देते दे रही हैं. कैप्शन में उन्होंने तुर्क और कैकोस द्वीप को वेडिंग डेस्टिनेशन बताया. ब्रिटनी स्पीयर्स ने बिना किसी कैप्शन के खाली चर्च की तस्वीर भी शेयर की. इसके बाद उन्होंने पूल के किनारे वीडियो शेयर किया जिसमें वो पीले रंग की बिकिनी में धूप का आनंद ले रही हैं.

फैंस ने जताई चिंता, किए ऐसे कमेंट्स 
ब्रिटनी की खुद से शादी देख उनके फैंस ने चिंता जाहिर की है. ऑनलाइन लोगों ने उन्हें आराम करे या थेरेपी लेने की सलाह दी. कुछ फैंस ने यह भी कहा कि वो कितनी अकेले लग रही हैं. ये अकेलेपन और बुरे लोगों की वजह से लिया गया फैसला है. कई ने कहा कि उनका ख्याल रखने वाला कोई नहीं है. एक फैन ने लिखा: "ऐसा तब होता है जब कोई यंग इंसान पॉपुलर हो जाता है और दुनिया का सारा ध्यान उससे दूर हो जाता है."

हम सभी जानते हैं कि ब्रिटनी स्पीयर्स के कई रिलेशनशिप फेल रहे हैं. उन्होंने हाल में 14 महीने की शादी तोड़ दी थी. मई 2023 में सिंगर ने अपने पूर्व पति सैम असगरी से तलाक ले लिया था. 

Britney Spears Britney Spears divorce Singer Britney Spears
Advertisment
Advertisment