Advertisment

Nagarjuna illegal encroachment: नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर अवैध निर्माण के आरोप में बुलडोजर कार्रवाई, अभिनेता ने कोर्ट से राहत की अपील की"

अवैध निर्माण के आरोप में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है, जिसके लिए एक्टर ने कोर्ट से राहत की गुहार लगाई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Naga arjun illigale enchochment

Nagarjuna illegal encroachment: नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर अवैध निर्माण के आरोप में बुलडोजर कार्रवाई, अभिनेता ने कोर्ट से राहत की अपील की"

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता नागार्जुन ने खुशी की खबर शेयर करते हुए बताया था कि उनके बेटे नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है. इस खुशी के माहौल के बीच, नागार्जुन के लिए एक बड़ी परेशानी खड़ी हो गई है. हैदराबाद में स्थित उनके एन कन्वेंशन सेंटर पर बुलडोजर चलाया गया है, जिससे अभिनेता परेशान हो गए हैं. यह कार्रवाई हैदराबाद नगर निगम और आपदा प्रबंधन एवं संपत्ति संरक्षण एजेंसी द्वारा की गई.

Advertisment

कन्वेंशन सेंटर पर बुलडोजर चलाया गया

आरोप है कि नागार्जुन का एन कन्वेंशन सेंटर सार्वजनिक भूमि पर अवैध निर्माण के जरिए खड़ा किया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सेंटर को तीन और आधे एकड़ भूमि पर कब्जा करके बनाया गया है, जो पहले झील का हिस्सा था. आरोप यह भी है कि सेंटर ने तुम्मिडीकुंटा झील पर अतिक्रमण किया और इसके फुल टैंक लेवल के अंदर 1.12 एकड़ तथा झील के बफर जोन के अंदर 2 एकड़ भूमि पर कब्जा किया है.

जल निकाय तम्मि़ी चेरुवु पर भी अवैध अतिक्रमण

Advertisment

इसके अलावा, यह भी दावा किया गया है कि कन्वेंशन सेंटर के पास स्थित जल निकाय तम्मि़ी चेरुवु पर भी अवैध अतिक्रमण किया गया है. इन आरोपों के मद्देनजर नगर निगम ने जांच शुरू की और कार्रवाई करते हुए बुलडोजर का उपयोग किया. इस पूरे घटनाक्रम के चलते नागार्जुन ने दुख जताया और अपनी स्थिति स्पष्ट करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है.

naga

नागार्जुन का कन्वेंशन सेंटर 10 एकड़ में फैला हुआ है

Advertisment

नागार्जुन का यह कन्वेंशन सेंटर 10 एकड़ में फैला हुआ है, और यह भी कहा जा रहा है कि इस पर की गई कार्रवाई से उनकी प्रतिष्ठा और व्यवसायिक गतिविधियों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. अभिनेता ने अदालत में अपनी स्थिति को स्पष्ट करने के लिए और इस विवाद को हल करने के लिए राहत की अपील की है. यह देखना होगा कि अदालत इस मामले में क्या निर्णय लेती है और नागार्जुन को इस विवाद से बाहर निकालने में कितना समय लगेगा.

Happy Birthday Nagarjuna Nagarjuna Bigg Boss akkineni nagarjuna Nagarjuna apologizes Nagarjuna convention illegal encroachment Nagarjuna convention center nagarjuna Amala akkineni and nagarjuna Nagarjuna Akkineni
Advertisment
Advertisment