Advertisment

Call Me Bae Trailer: करोड़ों की मालकिन अनन्या पांडे हो गईं गरीब, नहीं मिल रही जॉब

इस वेब सीरीज में अनन्या पांडे लीड रोल प्ले कर रही हैं. वो एक अमीर बाप की शहजादी बनी है जिसकी जिंदगी अचानक रातो-रात गरीबी में बदल जाती है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Call Me Bae Trailer

Call Me Bae Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की अपकमिंग वेब सीरीज कॉल मी बे का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ये सीरीजप्राइम वीडियो की ओरिजनल सीरीज है. "कॉल मी बे" का हंसी और भावनाओं से भरपूर ट्रेलर जारी किया गया है. आठ एपिसोड की इस सीरीज में हल्की-फुल्की कॉमेडी ड्रामा और रोमांच भरा है. सीरीज में अनन्या पांडे बेला चौधरी, उर्फ ​​बे का रोल प्ले कर रही हैं. ये उनकी अमीर करोड़पति लड़की से लेकर एक हसलर बनने तक की यात्रा को दर्शाती है. "कॉल मी बे" में अनन्या पांडे का बे के रूप में स्ट्रीमिंग डेब्यू है.

Advertisment

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है सीरीज

सीरीज में वीर दास, गुरफतेह पीरज़ादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमें मिश्रा कार्यकारी निर्माता के रूप में शामिल हैं. इस सीरीज का निर्देशन कॉलिन डी'कुनहा द्वारा किया गया है और इसे इशिता मोइत्रा द्वारा बनाया गया है, जिन्होंने समिना मोटलेकर और रोहित नायर के साथ इस सीरीज को लिखा भी है.

'कॉल मी बे' का प्रीमियर हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी किया जाएगा. भारत के अलावा इसे दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 6 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. यह सीरीज प्राइम मेंबरशिप का नवीनतम जोड़ी गई है। भारत में प्राइम मेंबर ₹1499/ वर्ष की एकल मेंबरशिप में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं.

 

कॉल मी बे का ट्रेलर शुरू से ही दर्शकों को नई दिल्ली में बे की आलीशान ज़िंदगी की झलक दिखाता है. हालांकि, उसकी यह ग्लैमरस दुनिया अचानक उस समय बिखर जाती है, जब उसका परिवार उसे छोड़ देता है. वह अचानक करोड़ों की मालकिन से एक गरीब मिडिल क्लास लड़की बन जाती है. उसकी जिंदगी मुंबई की भीड़भाड़ वाली सड़कों पर आ जाती है. इसी में हमें बेला की जिंदगी के उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं. 



 

निर्देशक कॉलिन डी'कुनहा बताया कि, "कॉल मी बे' का निर्देशन करना उनके लिए एक अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक यात्रा रही है. एक ऐसी कहानी को जीवंत करना, जिसमें किसी को एक नई, अनजान दुनिया में डालकर उसके विकास को देखना, ताज़गी भरा और आकर्षक है, जो इसे एक असाधारण युवावस्था की कहानी बनाता है," 

कॉल मी बे 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है.  

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Call Me Bae bollywood news hindi Bollywood news and gossip ananya pandey Bollywood News
Advertisment
Advertisment