Chandu Champion OTT: फिल्म न देखने पर फैन्स पर भड़के कार्तिक आर्यन, वीडियो शेयर कर जताई नाराजगी

कार्तिक आर्यन स्टारर स्पोर्ट्स बायोपिक चंदू चैंपियन को ओटीटी रिलीज़ मिल गई है और यह फ़िल्म अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Chand Champion OTT

Chand Champion OTT

कार्तिक आर्यन स्टारर स्पोर्ट्स बायोपिक चंदू चैंपियन को ओटीटी रिलीज़ मिल गई है और यह फ़िल्म अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. तैराकी में भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित यह फ़िल्म इस साल 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, जिसे लेकर एक्टर कार्तिक अपने फैंस से नाराज हैं.

Advertisment

कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर कर जताई नाराजगी

आज कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने चंदू चैंपियन के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की, लेकिन उन्हें वह सराहना नहीं मिली जिसके वे हकदार थे. वीडियो शेयर कर कार्तिक ने ओटीटी के बारे में बताया.

कार्तिक आर्यन ने फैंस को खरी-खोटी सुनाई

वीडियो में कार्तिक कुछ उदास नजर आ रहे हैं, जिसके बाद कोई उनसे पूछता है, 'क्या हुआ कार्तिक? समस्या क्या है?’ इसके बाद कार्तिक शुरू होता है, ‘प्रोब्लम.... मेरी प्रोब्लम यह है कि....’फैन्स को लगता है कि वह अपना 'प्यार का पंचनामा' वाला मोनोलॉग सुनाएंगे, लेकिन कार्तिक बीच में ही रुक जाते हैं और फिर फैन्स से शिकायत करते हैं.

कार्तिक कहते हैं, 'ऐसा आप लोगों के साथ हर बार होता आया है, अगर आपको कोई फिल्म प्रमोट करनी है तो कार्तिक से कहिए कि वो मोनोलॉग दे, अरे मैंने इतनी मेहनत की है, चार नहीं, छह नहीं बल्कि मैंने आठ एब्स बनाए हैं, डेढ़ साल तक मैंने कुछ नहीं खाया, मैंने बॉक्सिंग, स्विमिंग, कुश्ती सीखी, आप लोग बस लाइक करेंगे, कमेंट करेंगे और चले जाएंगे.' 

कार्तिक बोले- मैं नहीं कहूंगा कि मेरी फिल्म देखो

आगे कार्तिक ये कहते सुना जा सकता है कि कह-कह कर थक गया कि चंदू चैम्पियन अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है. अब मैं आप लोगों को बताऊंगा कि आपको यह पिक्चर क्यों नहीं देखनी चाहिए. इतना कहने के बाद वीडिय बंद हो जाती है, इसके बाद लिखा आता है, 'कमिंग सून'.

Kartik Aryan murlikant petkar Chandu Champion OTT
Advertisment