Advertisment

पुराने पति पर Tv एक्ट्रेस चारू असोपा को आया प्यार, लोग बोले- तलाक क्यों लिया ?

चारू असोपा ने अपने पूर्व पति राजीव सेन के बर्थडे पर एक प्यार भरा पोस्ट साझा किया है. इसे देखकर फैंस भड़क गए क्योंकि एक्ट्रेस ने पति पर चीटिंग करने के आरोप लगाकर तलाक ले लिया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Charu Asopa Rajeev Sen

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हम सभी जानते हैं कि चारू ने 2022 में अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen) पर गंभीर आरोप लगाकार काफी बवाल मचाया था. दोनों के बीच तीखी बहस हुई थीं. फिलहाल, राजीव सेन और चारू असोपा का तलाक हो चुका है, हालांकि, दोनों अपनी बेटी ज़ियाना की मिलकर परवरिश कर रहे हैं. चारू एक बार फिर एक्स हसबैंड के साथ चिल करते नजर आई हैं. उन्होंने राजीव सेन के बर्थडे पर पार्टी की जिसकी तस्वीरें देखकर लोग भड़क गए हैं. 

Advertisment

चारू हुईं एक्स पति के साथ रोमांटिक

चारू असोपा ने राजीव सेन के जन्मदिन पर एक खास पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने एक्स हसबैंड को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में बधाई दी. सोशल मीडिया पर चारू ने पूर्व पति राजीव सेन और बेटी जियाना के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे राजीव @rajeevsen9. भगवान आपको सारी खुशियां दे."

Advertisment

जैसे ही चारू ने तस्वीरें पोस्ट कीं लोग समझ नहीं पाए कि आखिर ये लोग तलाक लेकर कैसे एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं. अगर इनको साथ में प्यार से ही रहना है तो फिर तलाक वाला ड्रामा क्यों किया था. एक यूजर ने लिखा, "इनका तो कुछ समाज में ही नहीं आता है कि साथ हैं या अलग हैं." 

एक यूजर चारू असोपा को राजीव सेन को छोड़कर जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह दी. वहीं अधिकतर लोगों ने इस रिश्ते का मजाक उड़ाया. लोगों ने याद दिलाया कि चारू ने राजीव पर चीटिंग करने, टॉर्चर करने के आरोप लगाए थे. अब दोनों कैसे साथ में हंस रहे हैं. कपल की ड्रामाबाजी देखकर लोगों ने उन्हें अनफॉलो करने की भी धमकी दी. 

Charu Asopa divorce tv couple Charu Asopa Charu Asopa and Rajiv Sen divorce charu asopa and rajeev sen TV News latest Tv news latest TV news and gossip
Advertisment
Advertisment