Advertisment

Chhaava Teaser: संभाजी महाराज बनकर विक्की कौशल ने मचाई मार-काट, रोंगटे खड़े कर देगा टीजर

एक पंजाबी मुंडा होकर भी विक्की कौशल ने संभाजी महाराज किरदार को बड़ी बखूबी तरीके से अडॉप्ट किया है. एक्टर इस रोल में एकदम फिट बैठ रहे हैं. फिल्म की एक झलक ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Chhaava Official Teaser (1)

Chhaava Official Teaser: विक्की कौशल (Vikcy Kaushal) बॉलीवुड के राइजिंग स्टार एक्टर हैं. उनक अपकमिंग फिल्म 'छावा' को लेकर दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स ने आज 19 अगस्त को छावा के आधिकारिक टीजर की घोषणा की थी. रक्षाबंधन के शुभ त्यौहार पर टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. संभाजी महाराज के अवतार में विक्की कौशल जंच रहे हैं. टीजर में एक्टर जबरदस्त एक्शन और मार-काट मचाते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

दमदार टीजर और विक्की कौशल का लुक

आज (19 अगस्त) को रक्षा बंधन पर 'छावा' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इस किरदार के लिए विक्की कौशल ने जबरदस्त मेहनत की है. वो टीजर में मराठा साम्राज्य बचाने अंग्रेजों से लोहा लेते नजर आ रहे हैं. फिल्म खूब एक्शन और वॉर सीन से भरपूर होगी. 

Advertisment

संभाजी महाराज की वीरता और साहस की कहानी

ये फिल्म मराठा साम्राज्य के संस्थापक के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज की कहानी है. विक्की कौशल संभाजी का रोल प्ले करने जा रहे हैं. जबकि रश्मिका येसुबाई भोंसले की भूमिका में हैं. लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी 'छावा' एक ऐतिहासिक ड्रामा है. फिल्म में संभाजी महाराज की वीरता, साहस, बलिदान और सैन्य रणनीतियों की कहानी दर्शायी जाएगी. इसके अलावा पत्नी के साथ उनकी मार्मिक प्रेम कहानी को भी पर्दे पर दिखाया जाएगा. 

कब रिलीज होगी छावा

फिल्म में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. छावा 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं- कंगना रनौत बोलीं- मैंने शाहरुख खान से ज्यादा संघर्ष किया, हंस पड़े लोग

Advertisment

ये भी पढ़ें-  अरशद वारसी ने साउथ स्टार प्रभास को कह दिया 'जोकर', कल्कि की सक्सेज का क्रेडिट अमिताभ बच्चन को दिया

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Vicky Kaushal actor vicky kaushal bollywood news hindi Bollywood news and gossip Rashmika Mandana film Chhaava Bollywood News
Advertisment
Advertisment