Advertisment

चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण ने की वायनाड पीड़ितों की मदद, किए 1 करोड़ रुपये दान

चिरंजीवी और राम चरण ने केरल सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दान किए. मेगास्टार ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की और सभी पीड़ितों के ठीक होने की प्रार्थना की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Chiranjeevi Ram Charan

अल्लू अर्जुन द्वारा वायनाड भूस्खलन पीड़ितों की सहायता के लिए 25 लाख रुपये के उदार दान के बाद, चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण ने भी अपना समर्थन देने के लिए कदम बढ़ाया है. पिता-पुत्र की जोड़ी ने केरल सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का योगदान दिया है. मेगास्टार ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की और हाल ही में हुए भूस्खलन के कारण केरल में हुई दुखद मौतों पर गहरा दुख व्यक्त किया.

Advertisment

सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान

जवाब में उन्होंने और राम चरण ने लोगों की सहायता के लिए केरल सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का योगदान दिया है, साथ ही इस कठिन समय से गुजर रहे सभी लोगों के लिए प्रार्थना की हैं. पिछले कुछ दिनों में प्रकृति के प्रकोप के कारण केरल में सैकड़ों कीमती लोगों की तबाही और नुकसान से बहुत दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं वायनाड त्रासदी के पीड़ितों के साथ हैं.

दोनों एक्टक मिलकर कर रहे पीड़ितों की मदद

एक्टर ने आगे लिखा- चरण और मैं मिलकर पीड़ितों की सहायता के प्रतीक के रूप में केरल सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये का योगदान दे रहे हैं. मैं उन सभी के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं जो दर्द में हैं. इससे पहले आज अल्लू अर्जुन ने एक्स पर एक पोस्ट साझा किया और पीड़ितों के प्रति संवेदना जताई है. 'पुष्पा' अभिनेता ने केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का दान भी दिया.

भूस्खलन में 360 से अधिक लोगों की जान चली गई

इस बीच, केरल के वायनाड में मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है क्योंकि बचाव अभियान छठे दिन में प्रवेश कर गया है. 30 जुलाई को हुए घातक भूस्खलन में 360 से अधिक लोगों की जान चली गई है. बचे हुए लोगों को बचाने के लिए भारी मशीनरी के साथ लगभग 1,300 बचाव दल ग्राउंड जीरो पर हैं.

Wayanad Flood affected People actor ram charan Chiranjeevi Ram Charan wayanad confress office Wayanad Flood ntr ram charan Ram Charan Wayanad Chiranjeevi films
Advertisment
Advertisment