Advertisment

Chiranjeevi ने फैन को दिया जोरदार धक्का, यूजर्स कर रहे ट्रोल

साउथ मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर के साथ एक फैन सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Chiranjeevi troll

Chiranjeevi Troll:  साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी अदाकारी से दर्शकों के बीच जबरदस्त फैन-फॉलोइंग हासिल की है. हिंदी तबके में भी एक्टर के करोड़ों फैंस हैं. लोग उन्हें भगवान जैसा पूजते हैं. चिरंजीवी साउथ सिनेमा से सबसे पॉपुलर और पसंदीदा एक्टर में से एक हैं.  हालांकि, सोशल मीडिया पर एक्टर अपने ही एक फैन के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं. इंटरनेट पर चिरंजीवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर ने अपने ही फैन को जोरदार धक्का दे दिया. वीडियो को देख यूजर्स चिरंजीवी को ट्रोल कर रहे हैं. 

Advertisment

चिरंजीवी के इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो में चिरंजीवी एयरपोर्ट पर उतरते हैं. उन्हें देखकर फैंस खुश हो जाते हैं. तभी इंडिगो का एक कर्मचारी जल्दी-जल्दी चिरंजीवी के साथ फोटो लेने दौड़ पड़ता है. वह एक्टर के पास जाकर सेल्फी लेने की कोशिश करता है. उसे देखकर चिरंजीवी धक्का देकर आगे कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण ने की वायनाड पीड़ितों की मदद, किए 1 करोड़ रुपये दान

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया जिसे देख नेटिजन्स ने चिरंजीवी को खूब ट्रोल किया. लोगों ने उन्हें जनता और फैंस का सम्मान करने की सलाह दी.एक यूजर ने लिखा, 'फिल्म में हीरो रियल लाइफ में जीरो. कुछ यूजर्स ने चिरंजीवी को घमंडी कहकर लताड़ लगाई. 

वायनाड पीड़ितों को दान किए 1 करोड़

हाल में चिरंजीवी ने केरल के वायनाड में हुए भूस्खलन पीड़ित लोगों के लिए राहत कोष में 1 करोड़ की धनराशि दान की थी. उनके बेटे रामचरण ने भी पिता के साथ इस धनराशि में सहयोग किया है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'विश्वंभरा' में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज होगी. 

 

Actor Chiranjeevi Chiranjeevi chiranjeevi movies
Advertisment
Advertisment