Advertisment

Thangalaan की रिलीज से पहले चियान विक्रम ने की नई फिल्म की घोषणा, राजामौली संग करेंगे काम

चियान विक्रम ने 'थंगलान' (Thangalaan) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर में रिलीज हो चुका है जिसमें चियान ने अपने अनोखे अवतार से सबके होश ड़ा दिए हैं. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
thangalaan release

Chiyan vikram New Film: साउथ के पॉपुलर एक्टर चियान विक्रम एक दमदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. इसका नाम 'थंगलान' (Thangalaan) है. फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर इसका जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. थंगलान में चियान एक अनोखे किरदार में नजर आ रहे हैं. उनका लुक देखकर दर्शक भी डर गए हैं. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि, इससे पहले चियान विक्रम ने फैंस को एक खुशखबरी दी है. एक्टर जल्द ही डायरेक्टर एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. 

Advertisment

राजमौली के साथ फिल्म करेंगे चियान

चियान विक्रम ने मीडिया से बातचीत में राजामौली के साथ काम करने पर सहमति जताई है. चियान विक्रम ने हाल ही में हैदराबाद में 'थंगलान' की रिलीज से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजामौली उनके अच्छे दोस्त हैं. हम कुछ समय से एक साथ काम करने पर बातचीत कर रहे हैं. निश्चित ही हम एक साथ फिल्म करेंगे. 

क्या चियान बनेंगे SSMB29 फिल्म में विलेन

चियान के इस बयान के बाद ऐसी अफवाह उड़ी कि वह राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'SSMB29' में विलेन का किरदार निभा सकते हैं. राजमौली की 'SSMB29' फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है. चियान विक्रम के इस फिल्म में खलनायक के रूप में नजर आने की अटकलें तेज हो गई थीं. हालांकि, विक्रम ने इन अटकलों को न तो पूरी तरह से नकारा और न ही स्वीकार किया. उन्होंने राजामौली के साथ काम करने पर हामी भरी है. 

इसकी जानकारी ने दर्शकों में उत्साह को और बढ़ा दिया है, जो चियान विक्रम और एस. एस. राजामौली की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों एक शानदार सिनेमा दे सकते हैं.

फिलहाल, चियान विक्रम और मलविका मोहनन फिल्म 'थंगालन' में नजर आएंगे. यह फिल्म कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड्स पर आधारित है. फिल्म 15 अगस्त, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में दुनियाभर में रिलीज होने वाली है. 

SS Rajamauli Vikram thangalaan Avatar Thangalaan Trailer SS Rajamouli films Thangalaan Actor chiyan vikram Thangalaan
Advertisment
Advertisment