Advertisment

नाबालिग के साथ रेप के आरोप में बुरा फंसा ये कोरियोग्राफर, अब लगा POSCO एक्ट

जानी मास्टर साउथ और बॉलीवुड के जाने-पहचाने डांस कोरियोग्राफर हैं. उन्होंने हाल में स्त्री 2 के दो गाने आई नहीं और आज की रात के लिए जबरदस्त पॉपुलैरिटी बटोरी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
jani master 2

Jani Master Posco Act: तेलुगु कोरियोग्राफर जानी मास्टर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ एक नाबालिग के साथ रेप के आरोप लगे हैं. जानी मास्टर साउथ और बॉलीवुड के पॉपुलर डांसर और कोरियोग्राफर हैं. उनका असली नाम शेख जानी बाशा है. जानी मास्टर के खिलाफ हाल में 21 साल की लड़की ने यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई थी. इस मामले में लेटेस्ट अपडेट ये सामने आया है कि जानी मास्टर पर पॉक्सो एक्टलग गया है. दरअसल, जब लड़की के साथ बदसलूकी की गई थी तो वह नाबालिग थी. 

Advertisment

पॉक्सो एक्टर के तहत केस दर्ज

जानी मास्टर के खिलाफ 18 सितंबर को साइबराबाद की नरसिंगी पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में जूनियर कोरियोग्राफर ने उन पर आउटडोर शूटिंग के दौरान और घर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया. पीड़िता का आरोप है कि जानी मास्टर ने 6 साल के अंदर कई बार उसका शोषण किया. 

केस में आया नया ट्विस्ट

जानी मास्टर पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (2) (यौन उत्पीड़न के लिए सजा), 506 (आपराधिक धमकी) और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा) सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. पुलिस को जब पता चला कि कोरियोग्राफर ने कथित तौर पर महिला के साथ जब दुष्कर्म किया था तो वह नाबालिग थी और मात्र 16 साल की थी. इसके बाद जानी मास्टर पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा लगाया गया है. साइबराबाद पुलिस में FIR दर्ज कराने के बाद पीड़िता ने तेलंगाना राज्य महिला आयोग को 40 पन्नों का लिखित दस्तावेज सौंपा है. इसमें उसने घटना के सबूत दिए हैं.

अंडरग्राउंड हैं जानी मास्टर

जानी मास्टर एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर हैं. उन्होंने कई धमाकेदार गाने दिए हैं. हाल में जानी मास्टर को स्त्री 2 के गाने आई नहीं और आज की रात के लिए भी खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. हालांकि, उन्होंने अपने ऊपर लगे इन आरोपों के बारे में कुछ नहीं कहा है. फिल्म इंडस्ट्री के अलावा जानी मास्टर पवन कल्याण की जन सेना पार्टी से भी जुड़े हुए हैं. पार्टी ने भी इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- खतरे में सलमान खान का परिवार, पिता सलीम खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्ननोई के नाम से फिर मिली धमकी

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi jani master dancer jani master choreographer jani master bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment