Advertisment

Citadel Honey Bunny Teaser: रोमांस के बीच वरुण-सामंथा का दिखा जबरदस्त एक्शन, जानें कब होगी रिलीज?

सिटाडेल हनी बनी के 1 मिनट 33 सेकेंड के इस टीजर में वरुण एक्शन मोड और बंदूक से फायरिंग करते दिखे. दूसरी तरफ समांथा रुथ प्रभु भी खुफिया जासूस के रूप में तहलका मचाती दिखीं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
citadel honey bunny

Citadel Honey Bunny

Citadel Honey Bunny Release Date: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर मोस्ट अवेटेड प्राइम वीडियो (Prime Video) सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' का धांसू पोस्टर शेयर कर टीजर रिलीज कर दिया गया है.  टीजर में वरुण और सामंथा को फुल ऑफ एक्शन मोड में देखा जा सकता है.  इस सीरीज का टीजर रिलीज करते हुए प्राइम इंडिया ने 'सिटाडेल: हनी बनी' की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. चलिए जानते हैं...

Advertisment

कैसा है 'सिटाडेल: हनी बनी' का टीजर? 

सीरीज के निर्माताओं ने मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान टीजर लॉन्च किया. वेब सीरीज के इस टीजर में वरुण एक्शन मोड और बंदूक से फायरिंग करते दिखे. इसके साथ ही उनका इंटेस लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है. दूसरी तरफ समांथा रुथ प्रभु भी खुफिया जासूस के रूप में तहलका मचाती दिखीं. उनके एक्शन सीन ने भी लोगों का दिल जीत लिया. सिटाडेल हनी बनी के 1 मिनट 33 सेकेंड के इस टीजर में बैकग्राउंड स्कोर के तौर पर रात बाकी, बाकी गाना माहौल सेट कर रहा है. बता दें, 'सिटाडेल: हनी बनी' का डायरेक्शन राज और डीके ने किया है. इसे डी2आर फिल्म्स, अमेजन MGM स्टूडियो और रुसो ब्रदर्स के AGBO ने प्रोड्यूस किया है. बता दें,  सिटाडेल: हनी बनी' सिटाडेल की दुनिया से एक इंडियन सीरीज है. जिसे साल के सबसे बड़े प्रोजेस्कट में से एक माना जा रहा है.  

कब स्ट्रीम होगी 'सिटाडेल: हनी बनी' ?

 'सिटाडेल: हनी बनी' सीरीज में वरुण धवन और सामंथा लीड रोल में हैं. इनके अलावा के के मेनन (KK Manon) और सिमरन (Simran), साकिब सलीम (Saqib Salim), सिकंदर खेर (Sikandar Kher), सोहम मजूमदार (Soham Majumdar), शिवांकित परिहार (Shivankit Parihar) और काशवी मजूमदार (Kashvi Majumdar) जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आएंगे. 'सिटाडेल: हनी बनी' 7 नवंबर को भारत और दुनिया भर में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर  की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने विदेश में बनाई भिंडी, बेटी मालती ने रोटी बेलने में की मदद; देखें Video

Citadel Honey Bunny Teaser Citadel Honey Bunny Varun Dhawan actor varun dhawan Samantha Ruth Prabhu
Advertisment
Advertisment