Advertisment

जिस ‘कोल्डप्ले’ की हो रही चर्चा, अंबानी वेडिंग में मचा चुके हैं धमाल, दुनिया का सबसे मंहगा है रॉक बैंड

Coldplay Concert India: ब्रिटिश रॉक बैंड 'कोल्डप्ले' जिसका इंडिया कॉन्सर्ट बहुत चर्चा में है, उसकी टिकटें बुकिंग खुलने के कुछ मिनटों में ही खत्म हो गईं. लेकिन क्या आप कोल्डप्ले और अंबानी के कनेक्शन के बारे में जानते हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Coldplay

Coldplay Concert India

Advertisment

Coldplay Concert India: सोशल मीडिया पर लगातार 'कोल्डप्ले' ट्रेंड कर रहा है. ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर ये क्या है. तो आपको बता दें, कि Coldplay एक ब्रिटिश रॉक बैंड  जिसका इंडिया कॉन्सर्ट बहुत चर्चा में है. इस कॉन्सर्ट की टिकटें बुकिंग खुलने के कुछ मिनटों में ही खत्म हो गईं. जनता इस कदर टिकट बुक करने के लिए टूटी कि ऑनलाइन बुकिंग ऐप ही क्रैश हो गया. ब्लैक में टिकट 1-3 लाख रुपये तक मिल रहा है. ये कॉन्सर्ट 18, 19 और 21 जनवरी को  मुंबई में होने वाला है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस मगर कोल्डप्ले के टिकट के लिए जनता के बीत इतनी मारामारी मची है, वो भारत में अंबानी परिवार के इवेंट में परफॉर्म कर चुके हैं.

Advertisment

आकाश-श्लोक की शादी में मचाया था धमाल 

कोल्डप्ले को 21वीं सदी के सबसे प्रभावशाली बैंड्स में गिना जाता है. रॉक म्यूजिक आइकॉन क्रिस मार्टिन भी इस बैंड का हिस्सा हैं. बता दें, भारत में कॉन्सर्ट से पहले कोल्डप्ले  इंडिया के टॉप इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की प्री-वेडिंग फंक्शन  में परफॉर्म कर चुके है. ये फंक्शन मार्च 2019 में स्विट्ज़रलैंड में हुआ था.अंबानी फैमिली के इवेंट में परफॉर्म करते क्रिस मार्टिन और उनके बैंड कोल्डप्ले का वीडियो (Viral Video) भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी कोल्डप्ले के म्यूजिक पर झूमते नजर आए थे. किंग खान के अलावा इस फंक्शन में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सेलेब्स भी पहुंचे थेय 

Advertisment

टिकट को लेकर मची मारामारी

अब कोल्डप्ले अगले साल जनवरी में, मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करने जा रहे हैं. भारत की  जनता इस इवेंट के लिए बहुत एक्साइटेड है. लेकिन इस समय उनके कॉन्सर्ट की टिकटों को लेकर सोशल मीडिया पर मारामारी मची हुई है. खबर तो ये तक आई है कि, कॉन्सर्ट का टिकट बुक करना इतना मुश्किल हो गया कि इंडिया के सबसे बड़े फिल्म सेलेब्स में से एक, फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को भी इसका टिकट नहीं मिला. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोल्डप्ले के टिकट 4,000 से शुरू होकर  7.7 लाख तक के बिक रहे हैं.बता दें, इससे पहले साल 2016 में कोल्डप्ले बैंड ने मुंबई में परफॉर्म भी किया था. जिसे देखने के लिए कई सेलेब्स आए थे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- दिलजीत के बाद 'तौबा-तौबा' सिंगर पर जूते से हमला, VIDEO देख भड़के लोग

Shloka Mehta Entertainment News Entertainment news Hindi Coldplay Viral Video Aakash Ambani concert
Advertisment
Advertisment