Advertisment

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स का कंफर्म हुआ नाम, जानें कौन हैं ये सितारे!

Bigg Boss 18 Confirmed Contestants: बिग बॉस 18 को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है, अब इन सबके बीच कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिसमें इस बार बिग बॉस में शामिल होने वाले फाइन कंटेस्टेंट का नाम शामिल किया गया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Bigg Boss 18 Confirmed Contestants

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स का कंफर्म हुआ नाम, जानें कौन हैं ये सितारे!

Advertisment

बिग बॉस 18 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और इसकी शुरुआत 5 अक्टूबर से होने की खबरें आ रही हैं. हर बार की तरह, इस बार भी शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीजन में कई चर्चित नाम शामिल होने वाले हैं, जो ऑडियंस के दिलों में खास जगह रखते हैं.

Advertisment

कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में शहजादा धामी, जो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में नजर आए थे, नायरा बनर्जी, चाहत पांडे, और अविनाश मिश्रा जैसे नामों को कंफर्म किया गया है. इसके अलावा, "खतरों के खिलाड़ी 14" के फिनाले में पहुंचे करणवीर मेहरा की भी एंट्री तय मानी जा रही है. इन सभी कंटेस्टेंट ने अपने कॉन्ट्रेक्ट पर साइन कर दिए हैं, जिसके कारण वे इस समय अपनी एंट्री को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं कर पा रहे हैं.

पोटेन्सियल पार्टिसिपेंट्स की चर्चा

Advertisment

शो के हिस्सा बनने के लिए जिन अन्य सेलेब्स के नाम चर्चा में हैं, उनमें दलजीत कौर, शोएब इब्राहिम, दिग्विजय सिंह राठी, समीरा रेड्डी, और नुसरत जहां जैसे सितारे शामिल हैं. ये सभी नाम अपने-अपने फैंस के बीच काफी फेमस हैं, और इनकी एंट्री शो की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा सकती है.

सलमान खान की वापसी

शो का ऐलान करने के बाद सलमान खान ने 5 सितंबर को बिग बॉस 18 का प्रोमो शूट किया था. इसके बाद 17 सितंबर को मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया, जो टाइम ट्रैवल थीम की ओर इशारा करता है. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस सीजन में कौन से नए ट्विस्ट और टर्न्स ऑडियंस का मनोरंजन करेंगे. भाईजान का नया प्रोमो भी इस वीक में देखने को मिल सकता है, जिससे फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है.

Advertisment

ऑडियंस के लिए जबरदस्द एंटरटेनमेंट

बिग बॉस 18 का नया सीजन एक बार फिर से ऑडियंस के लिए मनोरंजन का नया खजाना लेकर आ रहा है. सभी कंफर्म और संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट ने ऑडियंस को और भी ज्यादा उत्साहित कर दिया है. इस बार का सीजन क्या नई कहानियों और रोमांचक मोड़ लेकर आएगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन एक बात तो तय है, बिग बॉस 18 के साथ फैंस का मनोरंजन होना निश्चित है!

big-boss Samira Shetty in big boss 18 Big boss 18 Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 Confirmed Contestants
Advertisment
Advertisment