Advertisment

NRI पति ने दूसरी औरत के लिए छोड़ा तो TV एक्ट्रेस ने दिए शादी के सबूत, बच्चे के लिए मांगा इंसाफ

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर का बसा-बसाया घर उजड़ गया है. एक्ट्रेस की दूसरी शादी भी सफल नहीं रही और अब वह बौखलाकर अपने एक्स पति पर जमकर आरोप लगा रही हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
dalljiet kaur
Advertisment

Dalljiet Kaur Married Life: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर की दूसरी शादी में परेशानियां चल रही हैं. एक्ट्रेस अपने NRI पति निखिल पटेल को छोड़कर भारत वापस लौट आई हैं. हालांकि, पति के छोड़ने के बाद दलजीत काफी दुखी और परेशान हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने एक्स हसबैंड पर आरोप लगा रही हैं. पहले दलजीत का आरोप था कि निखिल ने उनकी शादी को मानने से इनकार कर दिया था. उसने केन्या में लोगों को बताया कि वो किसी इंडियन कल्चर समारोह का हिस्सा बने थे. हालांकि, अब सोशल मीडिया पर दलजीत ने उन्हें अपनी दोनों की शादी के सबूत दिए हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा-अनुज को भिखारी कहेगी डिंपी, भड़कीं आध्या देगी ऐसा जवाब; होगा बड़ा बवाल

2023 में निखिल की दुल्हन बनी थीं दलजीत
दलजीत कौर ने हाल में इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट साझा किए हैं. ये पोस्ट काफी वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस का दावा है कि उनके पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) शादी से इनकार किया था. तो उन्होंने शादी का कार्ड शेयर करके इसके सबूत दिए हैं. 'कुलवधू' एक्ट्रेस दलजीत ने पिछले साल 2023 में केन्या के रहने वाले NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी. कुछ ही महीनों में उन्हें धोखा मिला तो एक्ट्रस घर (इंडिया) वापस लौट आईं. 

ये लो शादी का कार्ड जो है सबूत
दलजीत कौर ने कई महीनों तक अपनी शादी में आ रही दिक्कतों को छुपाए रखा. जब उन्हें पता चला कि निखिल किसी दूसरी औरत के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला रहे हैं तो दलजीत का सब्र जवाब दे गया. निखिल पटेल तीसरी शादी करने वाले हैं. ऐसे में एक्ट्रेस   ने उनपर गंभीर आरोप लगाकर घेरना शुरू कर दिया है. हाल में दलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना वेडिंग कार्ड शेयर करते हुए शादी को नकारने को लेकर निखिल पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, "ऊप्स, यहां टाइपिंग में गलती हो गई. हैरान हूं कि उन्होंने यह कैसे मिस कर दिया. एक चीज पर उन्हें बहुत गर्व होता है, प्रूफ रीडिंग  याद है अवंतिका?"

Advertisment

Dalljiet Kaur Married Life

दलजीत कौर ने आगे लिखा, "याद करो फिर. अब सबूत है. लाइफ बहुत दिलचस्प हो सकती है."

निखिल ने शादी को झुठलाया था
दरअसल, निखिल ने एक इंटरव्यू में दलजीत से उनकी शादी को नकार दिया था. उन्होंने कहा कि ये शादी कानूनी नहीं है और ये सिर्फ सांस्कृतिक कार्यक्रम जैसा था. उनका अपनी पहली वाइफ के साथ तलाक नहीं हुआ है. ऐसे में दलजीत अपनी और निखिल की शादी के सबूत उनके दिखाकर मूव ऑन करने पर लताड़ रही हैं.

Advertisment

Dalljiet Kaur Married

बच्चे को अकेले पालना है और घाव भरने हैं
दलजीत के रोते हुए एक वीडियो साझा किया था. जिसमें उन्होंने इस टूटी हुई दूसरी शादी को अपनी ताकत बताते हुए लोगों से अपने बच्चे के लिए इंसाफ मांगा था. उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी एक सूटकेस जैसी हो गई है जिसका कोई ठिकाना नहीं है. सामान अभी भी अनपैक है जो लोग मुझे मूव ऑन करने का ज्ञान देते हैं वो मेरा सामान अनपैक करने में मदद करें. मुझे फिर से अपने बेटे को अकेले पालना है और अपने भी घाव भरने हैं. 

दलजीत कौर की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है, दलजीत ने शालीन पर मारपीट और शोषण के आरोप लगाए थे. फिर 2015 में दोनों का तलाक हो गया था. 

dalljiet kaur husband Dalljiet Kaur Wedding Dalljiet Kaur age Dalljiet kaur news Dalljiet Kaur Divorce Dalljiet Kaur
Advertisment
Advertisment