Advertisment

दंगल एक्ट्रेस Zaira Wasim को मिला फफूंदी लगा खाना, देखकर आ जाएगी घिन्न

जायरा वसीम भले फिल्मों से सन्यास ले चुकी हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में जायरा का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Zaira Wasim Food

Zaira Wasim Food: बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री जायरा वसीम एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' (Dangal) में काम करने वाली जायरा का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. हाल ही में 'दंगल गर्ल' जायरा जम्मू-कश्मीर के एक कैफ़े में गई थीं, जहां उन्होंने खाने के लिए पाई का ऑर्डर दिया, लेकिन उनकी उम्मीद से हटकर उस मिठाई में कुछ ऐसा मिला जिससे एक्ट्रेस बाहर के खाने को लेकर घबरा गईं.  इसके बाद जायरा ने सोशल मीडिया पर बेकरी फूड को लेकर सचेत रहने की चेतावनी दी है. 

Advertisment

जायरा ने बेकरी फूड को लेकर चेताया

जायरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी पर एक फोटो साझा किया है. उन्होंने क्लिप में श्रीनगर के एक स्थानीय कैफ़े से खरीदे गए खाने के टुकड़े को करीब से दिखाया है. कैप्शन में ज़ायरा वसीम ने लिखा, "लोगों, लोकल बेकरी से सामान खाने से पहले दो बार जांच लें. पाई में फफूंद लग गई है. ऐसा कुछ खाने से पहले दो बार चेक जरूर कर लें." 

zaira wasim post

सोशल मीडिया पर फैंस जायरा की इस पोस्ट को लेकर उनकी सराहना कर रहे हैं. लोगों ने बाहर के खाने को लेकर भी तरह-तरह के अनुभव साझा किए. 

ये भी पढ़ें- Arjun Rampal का X अकाउंट हुआ हैक, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर फैंस से की ये गुजारिश

धर्म के लिए जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड

बता दें कि. जायरा वसीम ने 2016 में फिल्म दंगल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके लिए उन्होंने नेशनल अवॉर्ड भी जीता था. इसके बाद वह प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म स्काई इज पिंक में नजर आईं और एक्टिंग से सन्यास ले लिया. जायरा ने बताया कि वह धार्मिक कारणों की वजह से फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रही हैं. 

Bollywood News in Hindi Dangal Girl Dangal Zaira Wasim actress Zaira Wasim bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment