Advertisment

Vijay Verma death rumours: विजय वर्मा ने फैलाई अपनी मौत की अफवाह, पोस्ट देख फैंस में मचा हड़कंप

विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने किरदार हमजा के शोक संदेश वाली एक पोस्ट अपलोड की. हालांकि प्रशंसकों ने अभिनेता की मौत की अटकलें लगाईं जिससे दहशत फैल गई.

author-image
Garima Sharma
New Update
Vijay Verma rubbishes death rumours

डार्लिंग्स के 2 साल पूरे होने पर विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने किरदार हमजा के शोक संदेश वाली एक पोस्ट अपलोड की. हालांकि प्रशंसकों ने अभिनेता की मौत की अटकलें लगाईं जिससे दहशत फैल गई. विजय वर्मा का सोशल मीडिया प्रैंक उल्टा पड़ गया. जिससे उन्हें भ्रामक पोस्ट के लिए माफ़ी मांगनी पड़ी. 

Advertisment

विजय वर्मा ने पोस्ट की डेथ की खबर

फैंस को लगा कि उनकी मृत्यु हो गई है. अभिनेता ने अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म डार्लिंग्स की दूसरी वर्षगांठ मनाने के लिए एक करेक्टर का शोक संदेश शेयर किया था, जिससे उनके फैंस में थोड़ी घबराहट हो गई. लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि यह एक मज़ाक था.

फैंस ने कमेंट में हड़कंप मचाया

Advertisment

विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा "आपके प्यारे हमजा को जन्नत की सैर पर गए हुए दो साल हो गए हैं. हमजा डार्लिंग्स की याद आती है...नहीं." फैंस ने कमेंट में जाकर दहशत फैला दी. एक ने लिखा कि "विज्ञापन करने का तरीका थोड़ा डेथ फुल है" वहीं दूसरे ने लिखा "मैं जो पढ़ रहा था उसे सुनिश्चित करने के लिए मुझे उस पोस्ट को दो बार पढ़ना पड़ा. 

Advertisment

विजय वर्मा ने फैंस से मांगी माफी

वहीं एक नेटिजन ने लिखा "कृपया आप कभी भी ऐसी चीजें पोस्ट न करें भगवान आपको लंबी उम्र अच्छा स्वास्थ्य धन और जीवन भर खुशियां प्रदान करें" अन्य ने भी इसी तरह का कमेंट किया. बाद में विजय वर्मा ने कमेंट में साफ किया "माफ करना दोस्तों मेरा आपको डराने का इरादा नहीं था.

डार्लिंग्स ब्लैक कॉमेडी फिल्म को दो साल पूरे

Advertisment

डार्लिंग्स साल 2022 की एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है जो जसमीत के. रीन की निर्देशन में पहली फिल्म है जिन्होंने परवेज शेख के साथ पटकथा लिखी है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के तहत आलिया भट्ट गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया भट्ट शेफाली शाह विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू सहित कई कलाकार हैं.

Tamanaah Bhatia and Vijay Verma Vijay Verma vijay verma darlings Vijay Verma films vijay verma alia bhatt Vijay Verma death rumours vijay verma interview Vijay Verma Instagram
Advertisment
Advertisment