Advertisment

दाऊद इब्राहिम फंसा इस हसीना के प्यार में, एक्ट्रेस के लिए की दीवानगी की हदें पार, करवा दी प्रोड्यूसर की हत्या

Dawood Ibrahim affair with bollywood actress: गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम का नाम बाॅलीवुड की कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है. लेकिन आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके प्यार में दाऊद इतने पागल थे कि उन्होंने उसकी खातिर प्रोड्यूसर तक की हत्या करवा दी.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-16-Oct-2024-01-40-PM-5737

दाऊद इब्राहिम फंसा इस हसीना के प्यार में

Advertisment

Dawood Ibrahim affair with bollywood actress: जब भी गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का नाम सामने आता है तब उसका बॉलीवुड के साथ गहरा कनेक्शन भी सामने आता है. दाउद का नाम बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है. उन्हीं में से एक थीं पाकिस्तान की एक्ट्रेस, जिसको 90 के दशक में दाऊद की गर्लफ्रेंड बताया जाता था. इस हसीना के लिए दाऊद ने एक फिल्म निर्माता की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी. जानिए आखिर कौन थीं वो हसीना जिसके प्यार में इस कदर दीवाने था ये गैंगस्टर. 

देव आनंद ने किया था इंडस्ट्री में लॉन्च

दरअसल, हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, उनका नाम अनीता अयूब (Anita Ayoob) है. अनीता अयूब पाकिस्तान की रहने वाली हैं. वो पाकिस्तान में पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग करने के लिए इंडिया आ गई थीं. यहां पर कई एड और मॉडलिंग करने के बाद अनीता ने बॉलीवुड में कदम रखा था.1993 में अनीता अयूब को उस दौर के सुपरस्टार देव आनंद (Dev Anand) ने इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. यह अनीता अयूब की पहली फीचर फिल्म 'प्यार का तराना' थी. 

इस फिल्म के दौरान डेटिंग की खबरें आई सामने

वहीं इस फिल्म के बाद अनीता ने एक बार फिर देव आनंद के साथ साल 1994 में आई फिल्म 'गैंगस्टर' में काम किया. इसी दौरान अनीता दाऊद की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खबरें ऐसी भी थीं कि एक्ट्रेस उन्हें डेट कर रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने हमेशा इन खबरों को अफवाह बताया. लेकिन 1995 में कुछ ऐसा हुआ, जिससे लोगों ने इस अफवाह को सच मान लिया था.

ये भी पढ़ें- Salman को माफ कर देंगे अगर...बिश्नोई समाज ने अब रख दी ये डिमांड, हिल जाएगा पूरा बॉलीवुड

एक्ट्रेस के लिए करवा दी फिल्ममेकर की हत्या

दरअसल, ऐसा बताया जाता है कि फिल्ममेकर जावेद सिद्दीकी ने अपनी एक फिल्म में अनीता अयूब को कास्ट करने से साफ मना कर दिया था. जब खबर के बारे में जब दाऊद को पता लगी तो उनके गैंग के बदमाशों ने उस फिल्ममेकर की हत्या कर दी. हालांकि इन बातों की कभी पुष्टि नहीं हुई.

लगा भारत की जासूसी आ आरोप

इतना ही नहीं, गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम संग अफेयर के अलावा अनीता अयूब पर पाकिस्तान के लिए भारत में जासूसी के भी आरोप लगे थे. एक पाकिस्तान की मैग्जीन फैशन सेंट्रेल ने इस बात का जिक्र किया था कि इंडस्ट्री में कई लोगों को ऐसा लगता है कि अनीता पाकिस्तानी जासूस हैं. इस वजह से ही उन्हें बॉलीवुड से बायकॉट कर दिया गया था. उसके बाद वो एक्टिंग छोड़कर अपने देश वापस लौट गईं.

ये भी पढ़ें- Shocking! सलमान के बाद अब खतरे में प्रियंका के पति निक जोनस की जान, शार्प शूटर ने लाइव शो के बीच साधा निशाना

Entertainment News in Hindi Bollywood News latest-news dawood-ibrahim Pakistani Actress Love Story Anita Ayoob Dawood Ibrahim affair with bollywood actress
Advertisment
Advertisment