Advertisment

दयाबेन, जेठालाल से लेकर अनुपमा तक, किरदार की आड़ में ये टीवी सेलेब्स गवां बैठे अपनी असली पहचान

Television Celebs: टीवी की दुनिया में हर शो के साथ कई नए किरदारों का जन्म होता है. इनमें से कुछ किरदार हमेशा-हेमशा के लिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बना लेते हैं. जिसके बाद लोग उन्हें उनके असली नाम से भी नहीं पहचान पाते हैं. जानिए कौन-कौन से टीवी स्टार्स हैं इस लिस्ट में शामिल.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-09-Oct-2024-02-30-PM-1482

ये टीवी सेलेब्स गवां बैठे अपनी असली पहचान

Advertisment

Television Celebs: टीवी शोज को फैंस उनके किरदारों के लिए जानते हैं. हर शो में कोई न कोई किरदार ऐसा होता है, जो अपनी एक्टिंग की वजह से फेमस हो जाता है. इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनके कैरेक्टर का नाम लोगों को मुंह जुबानी याद होता है. हालांकि दर्शक सीरियल को इतना अपना लेते हैं कि वह जिंदगी भर एक्टर्स को उनके किरदार के नाम से ही जानते हैं और उनका असली नाम ही भुला देते हैं. तो आइए आज आपको टीवी के उन कलाकारों के बारे में बताते हैं जो लोगों के बीच अपने किरदार की वजह से फेमस हैं.

दिशा वकानी (Disha Vakani)

दिशा वकानी को इस नाम से शायद ही ज्यादा लोग जानते होंगे. लेकिन अगर यही हम दयाबेन बोले तो झटपट उन्हें पहचान लेंगे. भले ही दिशा वकानी अब  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा नहीं हैं लेकिन फैंस के बीच आज भी वो इस शो के किरदार दयाबेन के नाम से ही जानी जाती हैं.दिशा वकानी कब दयाबेन बन गईं ये उन्हें भी खुद पता नहीं चला. 

दिलीप जोशी (Dilip Joshi)

दिलीप जोशी टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल गड़ा का किरदार निभा रहे हैं. इस शो में वह अपने ह्यूमर और कॉमेडी अंदाज ये दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. हालांकि जेठालाल को लोग उनके असली नाम दिलीप जोशी से कम ही लोग पहचानते हैं .

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

वहीं अब बात करते है टीवी शो 'अनुपमा' की लीड एक्टर रुपाली गांगुली की. रुपाली गांगुली मौजूदा समय में सबसे ज्यादा चर्चित टीवी पर्सनैलिटी हैं. अनुपमा सीरियल में अनुपमा के किरदार में रुपाली गांगुली को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लोगों के बीच रुपाली गांगुली के इस किरदार का ऐसा असर देखने को मिल रहा है कि लोग इन्हें अनुपमा के नाम से ही जानने लगे हैं.   

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)

देवोलीना भट्टाचार्जी लोगों के बीच 'साथ निभाना साथिया' की गोपी के नाम से ही फेमस हैं. 

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी ने इशिता भल्ला का किरदार निभाया थी और वह इसी नाम से लोगों के बीच फेमस हैं.  

ये भी पढ़ें- 'TMKOC' के मेहता साहब करने जा रहे जबरदस्त कमबैक, अब वकील बन करेंगे लोगों को एंटरटेन

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)

वहीं बबीता जी के नाम से जानी जाने वालीं मुनमुन दत्ता को भी कम ही लोग उनके रीयल नाम से जानते हैं.

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

इस लिस्ट में शिवांगी जोशी का नाम भी शामिल है. टीवी सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवांगी को नायरा के किरदार में काफी पसंद किया था. आज भी लोग इन्हें नारा नाम से ही जानते हैं.

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)

शुभांगी अत्रे ने यूं तो कई टीवी सीरियल्स में काम किए है. लेकिन भाभी जी घर पर है शो में अंगूरी भाभी बनकर ये लोगों के बीच यूं छाईं कि लोग इनका असली नाम ही भूल बैठे. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Update: बेटी को जेल की सलाखों से बचाएगी अनुपमा, अनुज पर उसका भाई ही करेगा जानलेवा हमला

Entertainment News in Hindi Rupali Ganguly Anupama Television News in Hindi Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben dilip joshi Dilip Joshi Jethalal Jethalal Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Babita Ji latest entertainment new Dayaben AKA Disha Vakani
Advertisment
Advertisment