Advertisment

Deadpool एक्टर करण सोनी ने कहा- परफेक्ट हॉलीवुड हीरो हैं रणवीर सिंह

करण सोनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि रयान रेनॉल्ड्स उनसे रणवीर सिंह का जिक्र किया था. उन्होंने रणवीर को एक परफेक्ट हॉलीवुड एक्टर बताया था. सोशल मीडिया पर करण सोनी का ये बयान काफी चर्चा में आ गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Karan Soni praise Ranveer Singh

Karan Soni Praise Ranveer Singh: हॉलीवुड फिल्म डेडपूल एंड वुल्वरीन काफी चर्चा में है. इस हॉलीवुड फिल्म में एक्टर करण सोनी ने टैक्सी ड्राइवर दोपिंदर की भूमिका निभाई है. उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है. भारतीय मूल के करण सोनी को भारत के अलावा दुनिया भर के दर्शकों से काफी तारीफ मिली है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण ने बताया है कि वह किस इंडियन एक्टर को मार्वल फिल्म में देखना पसंद करेंगे. इसके लिए उन्होंने पावरफुल एक्टर रणवीर सिंह का नाम लिया.

Advertisment

रणवीर को मार्वल फिल्म में देखना चाहते हैं करण 

करण ने एक इंटरव्यू मेंबताया कि वो रणवीर सिंह को इसलिए चुनेंगे क्योंकि रयान रेनॉल्ड्स ने उनका ज़िक्र किया था. रणवीर ने डेडपूल 2 के हिंदी वर्शन में रयान की आवाज़ दी थी. करण को लगता है कि रणवीर विलेन बनकर सबके होश उड़ा देंगे. वो मार्वल की फिल्म में अगर खलनायक बने तो बेहतरीन रहेंगे क्योंकि विलेन ज़्यादा मज़ेदार होते हैं और रणवीर के पास इसके लिए सही एनर्जी है."

रणवीर परफेक्ट हॉलीवुड हीरो हैं

करण ने यह भी कहा कि रणवीर सिंह में हॉलीवुड में चमकने की क्षमता है, उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह किसी भी हॉलीवुड फिल्म में अच्छा काम करेंगे, लेकिन, मेरे हिसाब से वह एक फुल फ्लेज्ड मूवी स्टार की तरह दिखते हैं जो अमेरिका में भी स्टार बन सकते हैं."

रणवीर के साथ मिलकर ग्लोबल लेवल पर भारत को चमकाएंगे

करण ने रणवीर सिंह के सफ़र की भी तारीफ की और कहा, "मुझे उनकी कहानी भी बहुत पसंद है." उन्होंने आगे कहा कि रणवीर ने एक अनजान शख्स के रूप में अपनी शुरुआत की और बहुत कुछ हासिल किया, खासकर भारत में जो बहुत मुश्किल है. करण का मानना ​​है कि रणवीर खुद को बहुत भारतीय मानते हैं और अगर उन्हें मौका मिला तो वे भारतीय संस्कृति को इंटरनेशनल स्टेज पर लाएंगे."

रयान ने की थी रणवीर की तारीफ 

करण सोनी के इस इंटरव्यू से कुछ दिन पहले रयान रेनॉल्ड्स ने इस बारे में बात की थी कि वह रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहते हैं. जब उनसे पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना चाहेंगे, तो रयान ने जवाब में कहा था, "ओह... रणवीर सिंह कमाल के हैं. उन्होंने डेडपूल की आवाज़ हिंदी में दी है. वह बहुत मज़ेदार हैं और बहुत फिट भी हैं."

रणवीर सिंह का दमदार अभिनय हमेशा दिल जीत लेता है और कहना होगा कि अब यह हॉलीवुड तक भी पहुंच गया है. 

Deadpool 2 actor ranveer singh Ranveer Singh
Advertisment
Advertisment