Advertisment

नए लड़के को लो, दीपक को नहीं... इंडस्ट्री के इस बड़े डायरेक्टर ने दीपक तिजोरी को नहीं बनने दिया मेन हीरो

दीपक तिजोरी ने हीरो के तौर पर भूमिका निभाने का मौका न मिलने के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे मुकेश भट्ट ने महेश भट्ट को उन्हें अपनी फिल्म में लीड में लेने नहीं दिया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Deepak tijori

इंडस्ट्री के इस बड़े डायरेक्टर ने दीपक तिजोरी को नहीं बनने दिया मेन हीरो, एक्टर ने बयां किया अपना दर्द

दीपक तिजोरी को लंबे शोबिज सफर में लीड एक्टर के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. आशिकी में बालू, खिलाड़ी में बोनी और सड़क में गोट्या के रूप में दीपक ने हीरो के सफर में गहराई जोड़कर अपने अभिनय कौशल का दिखाया. एक नए इंटरव्यू में दीपक ने हीरो के तौर पर भूमिका निभाने का मौका न मिलने के बारे में खुलकर बात की. साथ ही बताया कि कैसे मुकेश भट्ट ने महेश भट्ट को उन्हें अपनी फिल्म में लीड एक्टर में नहीं लेने दिया. 

Advertisment

महेश भट्ट की फिल्म में लीड रोल नहीं मिला

एक नए इंटरव्यू में, दीपक तिजोरी ने शेयर किया कि उन्होंने अधूरे लोग नाम की एक इमोशनल फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए लगभग तैयार थे, जिसे महेश भट्ट द्वारा निर्देशित किया जाना था. भट्ट के दिमाग में कुछ समय से एक अशर की कहानी थी और उन्होंने दीपक में वह किरदार देखा. तिजोरी ने कहा कि उन्हें आखिरकार अपने सपनों के डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म में लीड रोल निभाने का स्वाद महसूस हो रहा था.

मेकर अपने फेवरेट को कास्ट कर लेते

Advertisment

दीपक को फोटो शूट के बाद निर्देशक और भी आश्वस्त हो गए कि दीपक उस किरदार को निभाने के लिए सही ऑपशन होंगे. दीपक ने कहा, "मैं अब यह बात पूरी तरह से कह सकता हूं, क्योंकि उन्होंने उस भूमिका के लिए मेरी जगह किसी और को नहीं लिया, बल्कि पूरी फिल्म ही खत्म कर दी. उन्होंने यह भी बताया कि भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म में 'हीरो' के रूप में दिखने का उनका सपना अधूरा रह गया, क्योंकि यह विश्वास करना मुश्किल था कि मेकर किसी प्रियजन को लीड रोल के लिए को एक्टर के रूप में ले सकते हैं.

नए लड़के को लें, लेकिन दीपक को नहीं.

हालांकि, भट्ट के भाई मुकेश भट्ट ने दीपक को लीड रोल देने से इनकार कर दिया. दीपक ने याद करते हुए कहा, उन्होंने भट्ट साहब से कहा: 'हर कोई दीपक को सहायक किरदार के रूप में पसंद करता है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं उन्हें लीड रोल देने का जोखिम उठा सकता हूं. अगर आप कहानी बनाना चाहते हैं तो किसी नए लड़के को लें, लेकिन दीपक को नहीं.

Advertisment

अमिताभ बच्चन और मिथुन चक्रवर्ती थे आइडियल

उन्होंने कहा, इसने मेरे विश्वास को अंदर से हिला दिया, क्योंकि मैं अमिताभ बच्चन और मिथुन चक्रवर्ती के बारे में जो पढ़ता और मानता था, उसे अपने जीवन में लागू करता था, जिन्होंने छोटी भूमिकाओं से शुरुआत की, लेकिन सुपरस्टार बन गए. क्योंकि उनके लाइफ में को दांव पर लगाने वाला कोई मुकेश भट्ट नहीं था. 

Deepak Tijori movie aashiqui films movie aashiqui
Advertisment
Advertisment