Advertisment

करोड़ों की धोखाधड़ी का शिकार हुए दीपक तिजोरी, फिल्म निर्माता विक्रम खाखर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Deepak Tijori-Vikram Khakhar: दीपक तिजोरी ने डायरेक्टर विक्रम खाखर के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में करीब 1.75 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Deepak Tijori Vikram Khakhar

Deepak Tijori -Vikram Khakhar

Deepak Tijori-Vikram Khakhar:  80 से 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर दीपक तिजोरी डायरेक्टर विक्रम खाखर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. दीपक तिजोरी ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में विक्रम के ऊपर करीब 1.75 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने विक्रम खाखर के खिलाफ IPC की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत केस दर्ज किया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं और आरोपी की तलाश में जुटी है.

Advertisment

फिल्म में मदद करने का दिया झांसा

एक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने अंबोली पुलिस को बताया कि साल 2019 में वह  एक फिल्म प्रोजेक्ट 'टिप्सी' पर काम कर रहे थे, जो किसी वजह से रुक गई थी. विक्रम खाखर (Vikram Khakhar) ने इस फिल्म में उनकी मदद करने की बात कही और कहा कि उनके लंदन में अच्छे संपर्क हैं और वो वहां इस फिल्म को पूरा करेंगे. साल 2020 में दीपक ने इस फिल्म के लिए विक्रम खाखर की कंपनी थॉट बेंचर्स में 1.74 करोड़ रुपये ट्रांसफर कर दिए. हालांकि, जब तिजोरी ने कुछ दिनों बाद फिल्म को लेकर बात की तो खाखर ने दावा किया कि कोरोना महामारी के चलते फिल्म पर काम नहीं हो सका. कोरोना के बाद भी विक्रम खाखर  ने दीपक को फिल्म बनाकर नहीं दी. फिर 

14 मार्च 2024 को दीपक ने पैसे वापस मांगे तो उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला

Advertisment

एक्टर ने 4 साल बाद दर्ज कराई शिकायत

दीपक तिजोरी को एहसास हुआ कि उनके लिए कोई फिल्म नहीं बन रही है. साथ ही उन्हेंये भी पता चला कि खाखर को जो पैसे उन्होंने दिए थे, वो फिल्म के लिए इस्तेमाल नहीं हुए. जिसके बाद 17 सितंबर को अंबोली पुलिस स्टेशन में दीपक ने विक्रम खाखर के खिलाफ मामला दर्ज कराया. बता दें दीपक तिजोरी, आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘खिलाड़ी’, ‘अंजाम’, ‘सड़क’, ‘आशिकी’, ‘गुलाम’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं, फिल्म निर्माता विक्रम की बात करें तो वह वन बाय टू, विरसा,  भैयाजी जैसी फिल्में बना चुके हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या बच्चन को दिए है बेहद अच्छे संस्कार, भरी महफिल में किया कुछ ऐसा कि होने लगी वाहवाही

Deepak Tijori Entertainment News Vikram Khakhar
Advertisment
Advertisment