Advertisment

Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण ने हासिल किया नया मुकाम, भारत की नंबर 1 हीरोइन बनीं

दीपिका पादुकोण एक बार फिर से अपने अभिनय और स्टारडम का जादू बिखेर रही हैं. हाल ही में इंडिया टुडे मूड ऑफ द नेशन सर्वे में उन्हें भारत की शीर्ष एक्ट्रेस के रूप में चुना है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Deepika Padukone

Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण ने हासिल किया नया मुकाम, भारत की नंबर 1 हीरोइन बनीं

बॉलीवुड की क्वीन दीपिका पादुकोण एक बार फिर से अपने अभिनय और स्टारडम का जादू बिखेर रही हैं. हाल ही में इंडिया टुडे मूड ऑफ द नेशन सर्वे में उन्हें भारत की शीर्ष एक्ट्रेस के रूप में चुना गया है, जिससे यह साबित होता है कि उनके करियर की ऊंचाइयों का सिलसिला थमने वाला नहीं है. 2023 में भी दीपिका की पॉपुलैरिटी में लगातार बढ़त देखी जा रही है. पिछले साल उनके पोल नंबर 23.8% से बढ़कर इस साल 24.7% हो गए हैं, जो उनके अविश्वसनीय फैन बेस और लगातार सफलता का संकेत है.

Advertisment

दीपिका पादुकोण की ग्लोबल पहचान भी बढ़ी है. वह न केवल भारत की टॉप सुपरस्टार हैं, बल्कि एक प्रमुख वैश्विक एंबेसडर के रूप में भी जानी जाती हैं, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करती हैं. उनके नाम की चमक अब सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विश्व भर में फैल चुकी है.

एक साल में बॉक्स ऑफिस पर 3000 करोड़ की शानदार कमाई करना दीपिका के दबदबे की पुष्टि करता है. उनके हालिया हिट फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बेतहाशा सफलता प्राप्त की है. उनकी फिल्मों में शामिल हैं:

"पठान": ₹1050.3 करोड़

"जवान": ₹1150 करोड़

"फाइटर": ₹337.2 करोड़

"कल्कि": ₹1200 करोड़



इन फिल्मों की कुल बॉक्स ऑफिस कमाई ₹3680 करोड़ से ज़्यादा है, जो दीपिका की अपार लोकप्रियता और व्यावसायिक सफलता को दर्शाता है.

दीपिका पादुकोण की यह लगातार सफलता यह साबित करती है कि वह सिर्फ एक लीडिंग एक्ट्रेस नहीं हैं, बल्कि बॉलीवुड की शीर्ष एक्ट्रेस भी हैं. उनकी फिल्में न सिर्फ दर्शकों को आकर्षित करती हैं, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन करती हैं. दीपिका की हालिया उपलब्धियां उनके संघर्ष, समर्पण और अद्वितीय अभिनय क्षमता का प्रमाण हैं.

उनके करियर का यह सोने जैसा युग उनके फैंस और इंडस्ट्री दोनों के लिए प्रेरणा का स्रोत है. दीपिका पादुकोण का स्टारडम आज भी शिखर पर कायम है, और उनकी भविष्य की परियोजनाओं के लिए भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

 

Deepika Padukone actress deepika padukone deepika padukone actress Deepika Padukone action deepika padukone affairs Deepika Padukone top actress
Advertisment
Advertisment