Advertisment

दीपिका पादुकोण बेटी के साथ घर के लिए हुईं रवाना, मां-बेटी की झलक देखने के लिए फैंस हुए एक्साइटेड

Deepika Padukone discharged from hospital: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है. वहीं डिलीवरी के एक हफ्ते बाद एक्ट्रेस अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी लाडली बेटी के साथ अस्पताल से घर के लिए रवाना हुई हैं. जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सामने आई है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (13)

दीपिका नन्हीं परी के साथ घर के लिए हुईं रवाना 

Deepika Padukone discharged from hospital: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 8 सितंबर, 2024 को एक बेटी के माता-पिता बने हैं. शादी के 6 साल बाद उनके आंगन में किलकारी गूंजी है. वहीं डिलीवरी के 9 दिन बाद एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. जिसके बाद वो अपनी नन्ही परी के साथ घर के लिए रवाना हो गई है.दीपिका पादुकोण और नन्हीं परी को लेने के लिए सुबह-सुह एक्ट्रेस के सास-ससुर अस्पताल पहुंचे थे. 

Advertisment

दीपिका नन्हीं परी के साथ घर के लिए हुईं रवाना 

वहीं दीपिका पादुकोण का नन्हीं परी के साथ घर जाने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह ब्लैक कार में जाती दिखीं.हालांकि इस वीडियो में कार का शीशा ब्लैक होने की वजह से किसी की झलक नहीं दिखी है, ऐसे में फैंस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी की एक झलक देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

 

 

दीपिका बेटी के लिए उठा सकती हैं ये कदम 

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बेटी के आने की खुशखबरी इंस्टाग्राम पर एक अनाउंसमेंट पोस्ट शेयर करके दिया था, जिसमें रिबन से एक बो बना था और लिखा था, बेबी गर्ल का स्वागत है. इसके बाद बच्ची की पैदाइश की तारीख लिखी है और इसके बाद लिखा है दीपिका और रणवीर. वहीं हाल ही में ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि दीपिका अपनी बेटी की पेरेटिंग के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन की पेरेंटिंग स्टाइल को फाॅलो कर सकती हैं. बता दें कि, ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या के जन्म के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और उसकी परवरिश खुद की थी. किसी नैनी को नहीं रखा था. ऐसे में सूत्रों की मानें तो दीपिका अपनी लाडली के लिए भी यही रास्ता अपना सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Viral Video: Alia Bhatt ने बदला अपना नाम? कपिल शर्मा के शो में सरेआम किया खुलासा

Deepika Padukone Ranveer Singh Viral Video
Advertisment
Advertisment