Advertisment

डिलीवरी से पहले बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने रखा एक्ट्रेस का ख्याल

प्रेमी जोड़े रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, जो बहुत जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, ने हाल ही में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लिया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Deepika Padukone and Ranveer Singh

डिलीवरी से पहले बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने रखा एक्ट्रेस का ख्याल

बॉलीवुड के सबसे चर्चित और पसंदीदा जोड़ों में से एक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, अगले कुछ हफ़्तों में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट करने के लिए, इस जोड़े ने हाल ही में मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया. यह यात्रा उनके जीवन के इस महत्वपूर्ण चरण में एक खास महत्व रखती है.

Advertisment

दीपिका और रणवीर ने किए सिद्धिविनायक के दर्शन

6 सितंबर, 2024 को, गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले, दीपिका और रणवीर ने सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर गणेश जी का आशीर्वाद प्राप्त किया. इस विशेष मौके पर, दीपिका हरे और सुनहरे रंग की पारंपरिक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं, जबकि रणवीर सिंह ने सफेद कुर्ता पायजामा पहना था. यह जोड़ा एक साथ मंदिर के अंदर जाता हुआ देखा गया, और रणवीर ने गर्भवती दीपिका को सहारा देते हुए उनकी पीठ पर हाथ रखा.

गर्भवती दीपिका को सहारा देते दिखें रणवीर सिंह

मंदिर परिसर में, दीपिका और रणवीर को भीड़ के बीच हाथ में हाथ डालते हुए देखा गया. दीपिका ने अपने बेबी बंप को गर्व से दिखाया और उनके चेहरे पर खुशी की चमक साफ नजर आ रही थी. रणवीर ने इस अवसर पर दीपिका की खास देखभाल की, जिससे उनके चेहरे पर विशेष खुशी और सुकून नजर आया. दीपिका और रणवीर के इस धार्मिक यात्रा के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गए हैं, और उनके फैंस ने इस खूबसूरत पल की तारीफ की है.

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट शेयर की

कुछ दिन पहले, दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ सुंदर तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में दीपिका अपने बेबी बंप को स्टाइलिश आउटफिट में फ्लॉन्ट करती नजर आईं, और रणवीर के साथ कुछ खास पलों की झलक भी मिली. इस पोस्ट को बॉलीवुड के कई प्रमुख सेलेब्रिटीज ने सराहा, जिनमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा और अर्जुन कपूर शामिल हैं.

फिल्म "सिंघम अगेन" को लेकर भी चर्चा में कपल

Advertisment

इस बीच, रणवीर और दीपिका की आगामी फिल्म "सिंघम अगेन" को लेकर भी चर्चा हो रही है. इस फिल्म में दीपिका शक्ति शेट्टी उर्फ लेडी सिंघम के रूप में दिखाई देंगी, जबकि रणवीर सिम्बा के रूप में एक कैमियो रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं और यह पुलिस यूनिवर्स की एक और रोमांचक कड़ी है.

Ranveer Singh-Deepika Padukone pregnant Deepika Padukone and Ranveer Singh reel Deepika Padukone actress deepika padukone deepika padukone pregnant news deepika padukone pregnant photo Deepika Padukone Pregnancy Deepika Padukone and Ranveer Singh bollywood actress deepika padukone
Advertisment
Advertisment