Advertisment

मां बनीं दीपिका पादुकोण ने ऐसे किया बेटी का वेलकम, नन्ही परी को फैंस ने दिया ये प्यारा नाम

शनिवार 7 सितंबर को दीपिका पादुकोण को मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. रणवीर सिंह, दीपिका की मां और उनकी बहन सभी अस्पताल में स्पॉट किए गए थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Deepika Padukone Baby Girl 1

Deepika Padukone Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर दीपिका ने एक पोस्ट साझा करक बेटी का स्वागत किया है. उन्होंने लिखा, वेलकम बेबी गर्ल...8 सितंबर 2024 को आपका स्वागत है. इंतजार खत्म हुआ और आखिरकार रणवीर सिंह के घर नन्ही परी आ गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पापा बनने के बाद रणवीर काफी खुशी हैं.  कपल एक राजकुमारी के पेरेंट्स बन गए हैं. गणेश चतुर्थी शुभ अवसर पर रणवीर और दीपिका ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. सोशल मीडिया पर फैंस ने बधाइयां देना शुरू कर दिया है. 

Advertisment

27 सितंबर से पहले हुई डिलीवरी

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर एक नन्ही परी आई है. कपल एक बेटी के पेरेंट बन गए हैं. दीपिका ने पूरे नौ महीने की प्रेग्नेंसी के बाद बेटी को जन्म दिया है. कल शाम 5 बजे दीपिका पादुकोण को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उनके साथ मां उज्जवला पादुकोण और बहन भी अस्पताल पहुंची थीं. फिलहाल, इस गुड न्यूज के मिलने से इंटरनेट पर लोग खुशी से झूम उठे हैं.

Advertisment

फैंस ने सुझाया दीपवीर की बेटी का नाम

बता दें कि, दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट 27 सितंबर बताई गई थी लेकिन एक्ट्रेस ने इससे पहले ही बच्चे को जन्म दे दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस ने रणवीर-दीपिका की बेटी का नाम भी सुझाया है. फैैंस कपल की बेटी के लिए #Ravika नाम शेयर कर रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Stree 2 OTT Release: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दिखेगा सरकटे का आतंक, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम?

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे कपल

हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों बच्चे के आगमन से पहले मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने गए थे.कपल ने पूरे परिवार के साथ बप्पा का आशीर्वाद लिया था. बच्चे के शुभ और स्वस्थ आगमन की प्रार्थना की थी. इस दौरान दीपिका ग्रीन कलर की बनारसकी साड़ी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आई थीं. फैंस ने कपल को नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Asha Bhosle Birthday: आशा भोंसले को क्यों अपनी लीजेंड बहन लता मंगेशकर से थी नाराजगी, जानें यहां

मैटरनिटी फोटोशूट से बंद किया ट्रोल का मुंह

जब दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी तो इसे फेक बताकर लोगों ने काफी ट्रोल किया था. लोगों का कहना था कि दीपिका नकली बेबी बंप दिखाकर झूठी प्रेग्नेंसी की खबर से फुटेज बटोर रही हैं. हालांकि, ट्रोलिंग के बाद रणवीर और दीपिका ने एक शानदार मैटरनिटी फोटोशूट शेयर किया था. फोटोज में दीपिका बेहद बोल्ड अंदाज में बेबी बंप दिखा रही थीं. 

actress deepika padukone Ranveer Singh actor ranveer singh Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment