Advertisment

क्या ऐसी दिखती है दीपिका पादुकोण की नन्ही परी? अस्पताल से बेटी की ढेरों फोटो वायरल, क्या है इनकी सच्चाई

दीपिका पादुकोण हाल में एक बच्चे की मां बनी हैं. रणवीर सिंह और दीपिका ने एक बच्ची का स्वागत किया है. अब सोशल मीडिया पर दीपिका की अस्पताल वाली फेक तस्वीरें साझा हो रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Deepika Padukone Baby Fake pics

Deepika Padukone Baby AI: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल में एक बच्चे की मां बनी हैं. दीपिका ने शादी के 5 साल बाद मां बनने का फैसला लिया है. रणवीर सिंह और दीपिका ने 2018 में शादी रचाई थी. कपल शादी के बाद एक बच्ची के पेरेंट बन गए हैं. 8 सितंबर को दीपिका ने मुंबई के रिलायंस अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया था. अब सोशल मीडिया पर दीपिका के साथ एक बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये दीपिका की बेबी गर्ल है. हालांकि, फोटो से जुड़ी सच्चाई कुछ और ही है. 

Advertisment

वायरल हुईं दीपिका की नन्ही परी की फेक फोटोज

रणवीर सिंह और दीपिका अब दो से तीन हो गए हैं. उनके घर एक नन्हीं परी आई है. सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यूजर्स का दावा है कि अस्पताल से दीपिका की और उनकी बच्ची की पहली तस्वीरें हैं जो बाहर आई हैं. फोटोज में दीपिका औ एक न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए नजर आ रही हैं. वह काफी इमोशनल और खुश दिख रही हैं. 

Deepika Padukone Baby Fake pics (1)

क्या है तस्वीरों की सच्चाई

बता दें कि, ट्विटर और सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों में दीपिका नहीं हैं. बल्कि ये सभी फोटोज फेक और AI जेनेरेटेड हैं. ये तस्वीरें यूजर्स ने AI के जरिए बनाई हैं जो पूरी तरह नकली हैं. अभी तक दीपिका और रणवीर सिंह ने अपनी नन्ही परी का चेहरा नहीं दिखाया है. कपल ने बेटी के पैदा होने के बाद सिर्फ एक अनाउंसमेंट की है. 

Deepika Padukone Baby Fake pics (3)

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने दीपिका पादुकोण से जबरदस्ती जोड़ा रिश्ता, कहा- मैं मासी बन गई, बच्चे के लिए खूब सारे गिफ्ट खरीदे

सोशल मीडिया पर वायरल बच्ची की फोटोज पर दीपिका और रणवीर के फैंस ने यूजर्स को खरी-खोटी सुनाई हैं. कुछ लोगों ने ऐसी फेक फोटो साझा कर लोगों की भावनाएं से न खेलनी की नसीहतें दी हैं. कुछ फैंस ने वायरल फोटो को नकली बताकर लोगों को सचेत भी किया है. 

Deepika Padukone Baby Fake pics (2)

दीपिका ने 8 सितंबर 2024 को बेटी को जन्म दिया है. कपल ने एक पोस्ट में फैंस को गुड न्यूज दी थी. कपल ने लिखा, हमारे घर एक बेबी गर्ल आई है. दीपिका की इस पोस्ट पर करीना कपूर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, अनन्या पांडे,शाहरुख खान, मीरा कपूर और प्रियंका चोपड़ा समेत सभी स्टार्स ने बधाई देकर प्यार लुटाया था. 

Bollywood News gossip Deepika Padukone actress deepika padukone deepika padukone actress Ranveer Singh bollywood news hindi actor ranveer singh Bollywood news and gossip deepika padukone affairs Bollywood News
Advertisment