Advertisment

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने बेटी के जन्म के बाद लिया ये फैसला, अपना घर छोड़ सास-ससुर...

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण की फर्म ने 17.8 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर एक अपार्टमेंट खरीदा है. यह अपार्टमेंट रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी के घर के पास है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
deepika padukone buy new house

दीपिका पादुकोण ने बेटी के जन्म के बाद लिया ये फैसला, अपना घर छोड़ सास-ससुर...

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में एक नई खुशखबरी शेयर की है, उन्होंने 8 सितंबर, 2024 को एक बेटी का स्वागत किया. इसी बीच, एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम में एक शानदार अपार्टमेंट भी खरीदा है, जिसकी कीमत 17.78 करोड़ रुपये है. यह इन्वेस्टमेंट उनके परिवार के बिजनेस के तहत किया गया है, जिसे उनके पिता प्रकाश पादुकोण संभालते हैं.

Advertisment

दीपिका पादुकोण ने खरीदा नया घर

दीपिका की फर्म केए एंटरप्राइजेज एलएलपी ने इस संपत्ति को बैंडस्टैंड के पास स्थित सागर रेशम को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में खरीदा है. यह अपार्टमेंट 171.47 वर्ग मीटर में फैला हुआ है और इसमें एक स्पेफिक कार पार्किंग भी शामिल है. इस खरीदारी के लिए लगभग 1.07 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये का रजिस्ट्रेशन शुल्क दिया गया है.

सास का जुड़ाव और बगल का अपार्टमेंट

Advertisment

इस लेनदेन में एक दिलचस्प मोड़ यह है कि यह एक्ट्रेस की सास और रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी से जुड़ा है. सितंबर में ही, एक बगल का अपार्टमेंट 19.13 करोड़ रुपये में खरीदा गया, जिसमें 1,822.45 वर्ग फीट का कारपेट एरिया है. इस संपत्ति के लिए 95.68 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये का रेजिस्ट्रेशन शुल्क दिया गया है.

रणवीर सिंह की कंपनी का नया किराया

5 सितंबर, 2024 को, रणवीर सिंह की कंपनी RS Filmcraft (OPC) Pvt Ltd और ओह फाइव ओह टैलेंट LLP ने भी अंजू भवनानी से बगल के अपार्टमेंट को लीज पर लिया है. इस अपार्टमेंट का किराया पहले 33 महीनों के लिए 8.20 लाख रुपये प्रति माह रखा गया है, जो कि अगले 22 महीनों के लिए 15 प्रतिशत बढ़कर 9.43 लाख रुपये होगा. इसके अलावा, 73.8 लाख रुपये की सुरक्षा जमा राशि का भुगतान भी किया गया है.

Advertisment

 सेलेब्रिटी प्रापर्टी और बांद्रा में घर

बांद्रा में संपत्तियों की खरीदारी का यह सिलसिला केवल दीपिका और रणवीर तक सीमित नहीं है. आमिर खान, तृप्ति डिमरी, और केएल राहुल जैसे अन्य सितारे भी इस क्षेत्र में अपनी प्रापर्टी खरीद चुके हैं. यह क्षेत्र अब सेलेब्स के बीच एक पसंदीदा जगह बन गया है, जो उनकी जीवनशैली और इन्वेस्टमेंट की बढ़ती प्राथमिकताओं को दर्शाता है.

deepika padukone new house Deepika Padukone actress deepika padukone deepika padukone actress Deepika Padukone action Deepika Padukone assets Deepika Padukone and Ranveer Singh bollywood actress deepika padukone
Advertisment
Advertisment