Advertisment

Deepika Padukone के बेबी का Ex बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से निकला कनेक्शन, फैंस शॉक्ड

दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और घर पर बच्चे को जन्म देने की तैयारी कर रही हैं. हाल में दीपिका की डिलीवरी डेट का खुलासा हुआ है जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Deepika Padukone Delivery Date

Deepika Padukone Delivery Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं. वो पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस इसी महीने मां बनने वाली हैं. हाल में दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट सामने आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका 28 सितंबर, 2024 को अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. इस खबर को सुनकर उनके फैंस बेबी के आगमन पर खुश हो गए हैं. दीपिका और रणवीर जल्द ही मम्मी-डैडी बन जाएंगे. हालांकि, बच्चे के पैदा होने से पहले इसका कनेक्शन रणबीर कपूर से जोड़ा जा रहा है. इस बात ने सबके कान खड़े कर दिए हैं.

Advertisment

कब है दीपिका की डिलीवरी डेट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 2018 में शादी के बाद कपल का ये पहला बच्चा है. न्यूज़18 शोशा की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका की डिलीवरी की डेट सितंबर के आखिर में है. वह लंदन में नहीं बल्कि मुंबई में बच्चे को जन्म देंगी. दीपिका 28 सितंबर को बच्चे को जन्म दे सकती हैं. इस डेट का कनेक्शन रणबीर कपूर से बन गया है. 

28 सितंबर को रणबीर का है जन्मदिन

दरअसल, सोशल मीडिया पर दीपिका के पहले बेबी की डिलीवरी डेट देखकर फैंस शॉक्ड रह गए. हम सभी जानते हैं कि 28 सितंबर को रणबीर कपूर का जन्मदिन होता है. दीपिका के बच्चे का जन्म भी उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर होने वाला है. ये अजीब संयोग देखकर लोग हैरान हैं. 

मार्च 2025 तक मैटरनिटी लीव पर रहेंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इसी साल फरवरी 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. दीपिका मार्च 2025 तक मैटिरनिटी लीव पर हैं. हालांकि, उन्होंने प्रेग्नेंसी में ही कल्कि 2898 एडी की शूटिंग की थी. एक्ट्रेस बच्चे के जन्म के बाद  कल्कि 2898 ई. और द इंटर्न रीमेक की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी.

दीपिका और रणवीर अपने बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वह बच्चे के साथ अपने नये घर में भी शिफ्ट होने वाले हैं. अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ, तो दीपिका 28 सितंबर को साउथ बॉम्बे के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी. मां बनने के ब्रेक के बाद दीपिका की जल्द काम पर वापसी करने की योजना है.

ये भी पढे़ं- Stree 2 BO Chart: यहां समझे स्त्री 2 की कमाई का चार्ट, तीन हफ्ते से लगातार सिनेमाघरों में टिकी है हॉरर फिल्म

ये भी पढ़ें-  चेहरे पर 'थूक' लगाती है ये एक्ट्रेस, इतनी खूबसूरत है कि फोटो देख आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

Deepika Padukone actress deepika padukone deepika padukone pregnant latest news deepika padukone pregnant news actor ranbir kapoor Deepika Padukone Pregnancy Deepika padukone pregnant deepika padukone affairs Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment