Advertisment

Kalki: कल्कि से वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का फायर सीन, फैंस को आई पद्मावत की याद

Kalki 298 AD: नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी कल्कि में दीपिका पादुकोण ने सुमति का किरदार निभाया है. फैंस ने उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Deepika Padukone

Deepika Padukone In Kalki: साउथ फिल्म कल्कि 2898 AD काफी चर्चा में हैं. ये फिल्म रिलीज के बाद से लगातार सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर भी कल्कि का राज कायम है और इसने 26 दिनों में 620 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म शाहरुख खान की जवान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. कल्कि एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार हैं. सोशल मीडिया पर इस फिल्म का एक सीन काफी चर्चा में है. इसके लिए दर्शक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस सीन को देख लोगों को पद्मावत की याद आ गई है. 

Advertisment

आइकॉनिक बन गया दीपिका का ये सीन

दरअसल, कल्कि में दीपिका पादुकोण ने गर्भवती सुमति का किरदार निभाया है. एक सीन में वह आग की लपटों के बीच से सुरंग पार करती नजर आती हैं. तब वह एक यादगार और आइकॉनिक सीन बन जाता है. डायरेक्टर नाग अश्विन ने एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि कल्कि 2898 AD में आग वाला सीन उनका पसंदीदा है. ऐसे में फिल्म की रिलीज के 26वें दिन, जब दुनिया भर में फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, तब दीपिका पादुकोण का आइकॉनिक फायर सीन, जिसमें उनका पेट नजर आता है, अभी भी सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा तालियां बटोर रहा है.

फैंस को आई पद्मावत के जौहर सीन की याद

ये कहना होगा कि दीपिका पादुकोण ने अपनी हालिया फिल्म कल्कि 2898 AD में एक हैरान कर देने वाले फायर सीन के साथ सिनेमाई इतिहास में अपनी छाप छोड़ी है. रिलीज़ के काफ़ी समय बाद भी यह सीन दर्शकों को आकर्षित कर रहा है. ठीक वैसे ही जैसे संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका के यादगार ‘जौहर’ सीन को पसंद किया गया था. यह थिएटर और सोशल मीडिया दोनों पर काफी पॉपुलर हो गया था. इस वजह से फैंस कल्कि और पद्मावत के दोनों सीन की तुलना कर रहे हैं. इतना ही नहीं दीपिका की तुलना 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' की खलीसी से की जा रही है.

दीपिका को GOT की खलीसी बता रहे हैं फैंस

सोशल मीडिया पर फैंस दीपिका की तुलना गेम ऑफ थ्रोन्स की खलीसी से कर रहे हैं. यह उनकी ग्लोबल पॉपुलैरिटी को बढ़ा रहा है. जिस तरह खलीसी ताकत और रहस्य के साथ ड्रेगन को नियंत्रित करती है, उसी तरह दीपिका के किरदार अपनी ताकत और आकर्षण दिखाते हैं, जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ मजबूती से कनेक्टेड हैं. दीपिका के विजुअल्स में बार-बार दिखाया गया है कि उनका आग से खास कनेक्शन है. उनके जौहर सीन ने एक आइकॉनिक मोमेंट बनाया और यही बात सिनेमाघरों में उनकी फिल्म कल्कि 2898 AD के साथ भी हो रही है.

film Kalki 2898 AD Deepika Padukone actress deepika padukone Kalki padmavat
Advertisment
Advertisment