Deepika-Ranveer New Flat: पहले बच्चे का नए घर में स्वागत करेंगे दीपिका-रणवीर, कीमत कर देगी हैरान!

Deepika-Ranveer New Flat: दीपिका और रणवीर पहले बच्चे के जन्म के बाद नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं. खास बात ये है कि अब ये कपल शाहरुख खान के पड़ोसी बनने वाले हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Deepika Ranveer

Deepika-Ranveer New Flat

Deepika-Ranveer New Flat: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. दीपिका अगले महीने बेबी को जन्म देने वाली हैं. कपल अपने बच्चें को लेकर काफी एक्साइटेड है.  अपने बच्चे के साथ दीपिका और रणवीर नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग भी कर रहे हैं. 

खास बात ये है कि अब ये कपल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पड़ोसी बनने वाले हैं. 

Advertisment

नए घर में शिफ्ट होंगे दीपिका-रणवीर

रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका का नया घर बांद्रा बैंडस्टैंड में है, जो शाहरुख खान के 'मन्नत' के पास स्थित है. चार मंजिला इमारत में बने इस घर की इंटीरियर स्पेस 11,266 वर्ग फुट है. इसके अलावा इस फ्लैट में 1,330 वर्ग फुट की छत की जगह भी होगी. रणवीर-दीपिका का फ्लोर 16-19 है. जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ रुपये बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर कपल की बिल्डिंग का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी लग्जरी लग रहा है. वीडियो को देख पता चल रहा है कि बील्डिंग के निर्माण का काम लगभग हो चुका है. 

 प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही दीपिका

दीपिका  पादुकोण अब अपनी प्रेग्नेंसी की आखिरी तिमाही में हैं. इसी साल फरवरी में दीपिका और रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. जिसके बाद से ही कपल लगातार सुर्खियों में हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म कल्कि में देखा गया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने 'द व्हाइट लोटस' के तीसरे सीजन में काम करने का मौका छोड़ दिया है ताकि वो अपने परिवार पर ध्यान दे सकें. वहीं रणबीर को आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. अब एक्टर डॉन 3 में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- 'जिस पिता ने पाला, उन्हीं ने किया शोषण ', एक्ट्रेस का छलका दर्द; बताया क्यों थीं सालों से चुप?

Ranveer Singh-Deepika Padukone pregnant Deepika Padukone Ranveer Singh deepika padukone pregnant news Deepika padukone pregnant
Advertisment
Advertisment