Advertisment

Deepika Padukone देंगी बेटे को जन्म? सोशल मीडिया पर ये खास फोटो वायरल होते ही चर्चा शुरू

दीपिका पादुकोण ने डिलीवरी से पहले ही शायद जश्न मनाने की तैयारी शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद दाजा लगाया जा रहा है कि वहबेटे का जन्म देंगी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Deepika Padukone

Deepika Padukone Pregnancy

Deepika Padukone-Ranveer Singh First Child: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं उनके फैंस भी अच्छी खबर के इंतजार में नजरें गड़ाए बैठे हैं.दीपिका अपने डिलीवरी (Deepika Padukone Pregnant) महीने  यानी सितंबर की ओर बढ़ रही हैं, ऐसे में शायद एक्ट्रेस ने इस खुशी का जश्न मनाने की तैयारी शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद हर कोई ये अंदाजा लगा रहा है कि कपल के घर बेटे का जन्म होने वाला है. ऐसा क्यों, चलिए जानते हैं...

Advertisment

गिफ्ट का फोटो हुआ वायरल ?

इंस्टाग्राम पर एक गिफ्टिंग पेज ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.जिस गिफ्टिंग पेज ने तस्वीर शेयर की हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'दीपिका पादुकोण का ऑर्डर गिफ्ट पैक हो गया है.' गिफ्ट पैक को ब्लू रंग से सजाया गया है. ऐसे में ब्लू रंग को देखते ही फैंस ये अंदाजा लगाने लगे हैं कि एक्ट्रेस के घर बेटे का जन्म होने वाला है.  कहा जा रहा है कि, दीपिका शायद अपने बच्चे के लिंग की  घोषणा करते हुए ये गिफ्ट दोस्तों और परिवार के सदस्यों को भेजेंगी. रेडिट पर एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'नीचे कहीं पढ़ा कि दीपिका पादुकोण को लड़का हो सकता है. इसे एक ब्रांड पेज पर देखा और इसका स्क्रीनशॉट ले लिया. हो सकता है कि यह महज़ पैकेजिंग हो और इस बात से ज्यादा कुछ नहीं जुड़ा हो लेकिन उन्होंने नीले रंग का इस्तेमाल क्यों किया.  क्योंकि यह एक कपड़ों का ब्रांड है और उन्होंने नीले रंग का उपयोग किया है, शायद उन्होंने उसके चयन के माध्यम से कुछ अनुमान लगाया है?

Deepika

ये भी पढ़ें- Paris Olympic 2024: नीरज चोपड़ा ने जीता सिल्वर तो गदगद हुआ बॉलीवुड, इन सितारों ने दी बधाई

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

दीपिका पादुकोण के इस गिफ्ट पैक का फोटो जो रेडिट पर वायरल हो रहा है, उसमें एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'अगर ये सच है तो इस तरह बिना रणवीर और दीपिका के ऐलान किए ब्रांडा का इस तरह जेंडर उजागर करना बेहद अनप्रोफेशनल है. वहीं, एक अन्य ने लिखा कि भारत में जन्म से पहले बच्चे का लिंग जानना गैर-कानूनी है. अगर दीपिका को पता भी है तो वो ऐलान नहीं कर सकती हैं.' दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा गया. वहीं रणवीर सिंह को आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. वहीं अब एक्टर डॉन 3 (Don 3) में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या के बाद अब अकेले घूम रहे Abhishek Bachchan, ओलंपिक का मजा लेने पहुंचे पेरिस

Ranveer Singh-Deepika Padukone pregnant Deepika Padukone deepika padukone pregnant photo Deepika Padukone Pregnancy Deepika padukone pregnant
Advertisment
Advertisment