Advertisment

दीपिका पादुकोण ने मां बनने के 1 महीने बाद ही काम पर की वापसी, फिटनेस देख चौंके फैंस

दीपिका पादुकोण सितंबर में मां बनी थीं. उन्होंने बेटी को जन्म दिया था, लेकिन अभी तक कपल ने फैंस को अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. पोस्ट पर फैंस भी अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

author-image
Nidhi Sharma
New Update
दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह

Advertisment

हाल ही में बॉलीवु़ड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक वीडियो शेयर की है. जिसमें दीपिका के मां बनने के बाद काम पर लौट आने की वीडियो है. वहीं कपल ने अभी तक अपनी बेटी का ना तो चेहरा दिखाया है और ना ही नाम बताया है. आज यानी 15 अक्तूबर को दीपिका पादुकोण के साथ एक एडवरटाइजमेंट का वीडियो शेयर किया है. वहीं पोस्ट पर फैंस भी अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

क्या है वीडियो में 

वीडियो एक एडवरटाइजमेंट का है. जिसमें एक्ट्रेस एक खिलाड़ी होती है और रणवीर कपूर उनसे पूछते है कि सब तैयार है तो वो बोलती है कि इतने सारे लोग होंगे वो कैसे करेगी. जिसमें वो बोलते है कि तुम चैंप हो और तुम पादुकोण हो. 

फैन ने किया कमेंट 

एक फैन ने कमेंट किया शानदार जोड़ी. वहीं दूसरे ने कमेंट  किया यह काफी ज्यादा अच्छा है. वहीं काफी फैंस ने कपल से बेटी का नाम पूछा. फैंस ने बोला कि हम फैंस बेबी का नाम जानने का वेट कर रहे हैं.

कपल की शादी  

रणवीर सिंह और दीपिका ने साल 2018 में शादी की थी. वहीं दोनों ने काफी टाइम एक दूसरे को डेट भी किया था. 8 सितंबर को कपल की बेटी का जन्म हुआ है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी.

इस फिल्म में नजर आएगी दीपिका 

मां बनने के बाद दीपिका की पहली फिल्म सिंघम अगेन है. जो कि अभी तक रिलीज नहीं हुई है. समें एक्ट्रेस शक्ति शेट्टी उर्फ लेडी सिंघम के किरदार में नजर आएंगी. रणवीर सिंह भी फिल्म का हिस्सा हैं.‘सिंघम अगेन’ अजय देवगन की फिल्म है, जिसमें करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे दिखेंगे. इस मूवी का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है. फिल्म दीवाली के दिन रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- टीवी की ये बहुएं बनी ईद का चांद, अब सिर्फ रील्स में ही होता है दीदार

ये भी पढ़ें- उम्र के साथ अमिताभ बच्चन को हुई ये परेशानी, केबीसी में किया दर्द बयान

 

Ranveer Singh deepika padukone ranveer singh children Deepika Padukone and Ranveer Singh actor ranveer singh deepika and ranveer singh Deepika Padukone Ranveer Singh love story Deepika Padukone Ranveer Singh Sindhi Wedding
Advertisment
Advertisment