Advertisment

मां बनने के बाद हुआ दीपिका पादुकोण का ऐसा हाल, इन कामों में ही सिमट गई जिंदगी

Deepika Padukone gives her life update: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है. वहीं मां बनने के बाद एक्ट्रेस की लाइफ कितनी बदल गई है, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (14)

मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण का हुआ ये हाल

Deepika Padukone gives her life update: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पेरेंट्स बन चुके हैं. कपल ने 8 सितंबर, 2024 को एक बेटी का स्वागत किया है. शादी के 6 साल बाद उनके आंगन में किलकारी गूंजी है. वहीं डिलीवरी के 9 दिन बाद एक्ट्रेस आज यानी संडे को अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपनी नन्ही परी के साथ घर लौट आई हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है. एक्ट्रेस को उनकी नन्हीं परी को लेने के लिए उनका पूरा परिवार पहुंचा था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर-दीपिका की गाड़ी के पीछे 4 गाड़ियां और नजर आ रही हैं. 

Advertisment

मां बनने के बाद एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

इसी बीच दीपिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मां बनने के बाद अपनी जिंदगी का अपडेट दिया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में एक खास बदलाव करते हुए बताया है कि मां बनते ही अब उनकी जिंदगी बदल गई है. एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट बायो में लिखा है, ‘फीड, बर्प, स्लीप, रिपीट.’ यानी अब वो पूरा दिन बस बेबी को ही संभालती रहती हैं. अब दीपिका की जिंदगी इन कामों में ही सिमट गई है. मां बनने के बाद अब एक्ट्रेस को बार-बार बेबी को फीड करवाकर उसे सुलाना पड़ता है और अब कुछ दिन तक उनकी जिंदगी इसकी ट्रैक पर चलने वाली है.

New Project (17)

Advertisment

दीपिका ले सकती हैं फिल्मों से ब्रेक

इसी बीच दीपिका पादुकोण को लेकर ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि एक्ट्रेस अपनी बेटी की पेरेटिंग के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन की पेरेंटिंग स्टाइल को फाॅलो कर सकती हैं. बता दें कि, ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या के जन्म के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और उसकी परवरिश खुद की थी. किसी नैनी को नहीं रखा था. ऐसे में सूत्रों की मानें तो दीपिका अपनी लाडली के लिए भी यही रास्ता अपना सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण बेटी के साथ घर के लिए हुईं रवाना, मां-बेटी की झलक देखने के लिए फैंस हुए एक्साइटेड

Ranveer Singh bollywood Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment