Advertisment

Deepika Padukone baby: डिलीवरी के बाद बिल्कुल बदली नजर आईं नई मां दीपिका पादुकोण, देखें न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक

एक हफ्ते पहले, 8 सितंबर 2024 को, इस जोड़े ने अपनी बेटी के जन्म की खुशी को इंस्टाग्राम के माध्यम से साझा किया था, अब, दीपिका और रणवीर को पहली बार अपने घर लौटते हुए देखा गया, जब उन्होंने अपनी नन्ही परी को अपने साथ ले रखा था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
deepika padokone

Deepika Padukone baby: दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी पहली पोस्ट-डिलीवरी लुक, दिखीं न्यू बॉर्न बेबी की झलक

हाल ही में, बॉलीवुड के प्यारे कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी बेटी के साथ पहली बार सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की. एक हफ्ते पहले, 8 सितंबर 2024 को, इस कपल ने अपनी बेटी के जन्म की खुशी को इंस्टाग्राम के माध्यम से साझा किया था. अब, दीपिका और रणवीर को पहली बार अपने घर लौटते हुए देखा गया, जब उन्होंने अपनी नन्ही परी को अपने साथ ले रखा था. इस खास पल की झलक ने उनके फैंस को एक नई उम्मीद और खुशी दी है.

Advertisment

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी

दीपिका पादुकोण, जिन्होंने अपने नवजात शिशु को गोद में लिए हुए सफेद कपड़े में लिपटे हुए देखा गया, की मुस्कान ने हर किसी का दिल छू लिया. रणवीर सिंह, जिन्होंने अपनी दोनों परियों को खुशी से निहारते हुए देखा गया, ने अपने शानदार लुक के साथ अपने पिता के गर्व को भी बखूबी दर्शाया. यह जोड़ी, जो कई सालों से एक-दूसरे के साथ थी, ने 2018 में इटली में शादी की थी और इस साल फरवरी में गर्भावस्था की घोषणा की थी.

deepika

Advertisment

दीपिका और रणवीर की बेटी की झलक दिखीं

दीपिका और रणवीर ने अपनी बेटी के जन्म के बाद की पहली झलक को इंस्टाग्राम पर साझा किया था. दीपिका ने अपनी बायो को अपडेट करते हुए लिखा, “फ़ीड, डकार, नींद, दोहराना,” जो उनके मातृत्व के नए चरण की ओर इशारा करता है. उनकी बेटी के जन्म के बाद, कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस खुशखबरी को सेलिब्रेट किया. शाहरुख खान और मुकेश अंबानी जैसे लोग अस्पताल में उन्हें बधाई देने पहुंचे थे.

फिल्म "सिंघम अगेन" में नजर आएंगे कपल

Advertisment

काम के मोर्चे पर, दीपिका और रणवीर अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म "सिंघम अगेन" में नजर आएंगे, जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी शामिल हैं. यह फिल्म 1 नवंबर 2024 को रिलीज होगी. इसके साथ ही रणवीर सिंह कियारा आडवाणी के साथ फरहान अख्तर की फिल्म "डॉन 3" में भी नजर आएंगे. 

deepika padukone new born baby actress deepika padukone Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment