Advertisment

Deepika Padukone Feeding: मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण हो गई हैं परेशान, बेटी मचा रही तूफान

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प और मजेदार वीडियो पोस्ट किया, जिसमें नई मां के लिए फीडिंग कराने के दौरान होने वाली चुनौतियों को हंसी-मज़ाक के साथ बताया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
deepika padukone

Deepika Padukone Feeding: मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण हो गई हैं परेशान, बेटी मचा रही तूफान

Advertisment

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी न्यूली बॉर्न बेटी के साथ मदरहूड एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प और मजेदार वीडियो पोस्ट किया, जिसमें नई मां के लिए फीडिंग कराने के दौरान होने वाली चुनौतियों को हंसी-मज़ाक के साथ बताया है. इस वीडियो के जरिए दीपिका ने यह दिखाने की कोशिश की है कि कैसे नवजात बच्चे अपने सिर हिलाते हुए और फूड पास में होने के बावजूद परेशान हो सकते हैं.

Advertisment

वीडियो की खास बातें

वीडियो में एक लेडी अपने शिशु के व्यवहार का बेहतरीन कैरेक्टराइजेशन करते हुए दिखाया है. जैसे ही वह खाने के लिए रसोई में जाती है, पहले निवाले को खाने के बाद ही वह सो जाती है. यह सीन हमें याद दिलाता है कि मां की जर्नी में कई चुनौतियां होती हैं, जो सभी नई मदर्स को अनुभव होती हैं. दीपिका ने इस वीडियो को एक GIF के साथ साझा किया, जिसमें कोई व्यक्ति पर्दे के पीछे से झांकता है और फिर वापस हट जाता है, जो इस बात का प्रतीक है कि मातृत्व में कभी-कभी हमें पीछे हटना भी पड़ता है.

इंस्टाग्राम बायो का अपडेट

Advertisment

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम बायो को अपडेट करके लिखा, "फीड, बर्प, स्लीप, रिपीट," जिससे यह साफ होता है कि उनकी जिंदगी में अब क्या बदलाव आया है. उनकी इस बायो ने उनकी नई जिम्मेदारियों का मजेदार तरीके से कैरेक्टराइजेशन किया है. 

दीपिका और रणवीर सिंह की बेटी

दीपिका और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने जीवन में नई खुशी का स्वागत किया है. उन्होंने अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट दिल को छू लेने वाली तस्वीर के साथ की थी, जिसमें लिखा था, "बेबी गर्ल का स्वागत है. 8.9.2024." दीपिका और रणवीर की मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म "गोलियों की रासलीला राम-लीला" के सेट पर हुई थी. इसके बाद कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने 2018 में इटली में एक निजी समारोह में शादी की थी.

Advertisment

काम के मोर्चे पर दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के पेशेवर जीवन की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन ड्रामा "कल्कि 2898 ई." में काम किया है. वह जल्द ही रोहित शेट्टी की "सिंघम अगेन" में भी नजर आएंगी, जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर और रणवीर सिंह भी इम्पॉटेंट रोल में होंगे.

Deepika Padukone Deepika Padukone baby Deepika Padukone baby bump actress deepika padukone deepika padukone actress Astrology predicts Deepika Padukone baby
Advertisment
Advertisment