Advertisment

दीपिका पादुकोण के मंगलसूत्र पर मचा बवाल, बेबी गर्ल आने के बाद वायरल हुईं ये PHOTOS

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल में एक बेटी के मम्मी-पापा बने हैं. कपल के घर 8 सितंबर को एक नन्ही परी आई है. इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस दीपिका के मंगलसूत्र पर बवाल मचा रहे हैं. आइए जानते हैं क्या मामला है?

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Deepika Padukone Mangalsutra

Deepika Padukone Mangalsutra: बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण मां बन गई हैं. उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी चर्चा में हैं. रणवीर सिंह भी डैडी बनने के बाद से खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. जैसा कि रणवीर ने मैनिफेस्ट किया था कि उन्हें एक बेटी चाहिए और उनकी ये दुआ भी कुबूल हो गई है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के मंगलसूत्र पर बवाल मचा हुआ है. लोग जहां एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं वहीं दीपवीर के फैंस उन्हें डिफेंड करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

सिद्धिविनायक मंदिर गईं दीपिका ने नहीं पहना था मंगलसूत्र

दरअसल, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेटी के जन्म से पहले सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने गए थे. इस दौरान दीपिका ने ग्रीन कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी. उन्होंने गले में मंगलसूत्र नहीं पहना था. न ही दीपिका ने मांग में सिंदूर लगाया था. एक्ट्रेस मिनिमल मेकअप लुक में थीं. कपल ने बच्चे के आगमन से पहले बप्पा का आशीर्वाद लिया था. 

ये भी पढ़ें- Deepika-Ranveer daughter name: दीपिका-रणवीर की बेटी के नाम पर फैंस ने दिए ये सुझाव, गणपति से जोड़ें खास कनेक्शन

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद लोग दीपिका के मंगलसूत्र न पहनने पर सवाल उठाने लगे थे. एक यूजर ने लिखा, शादीशुदा होकर भी उन्होंने मंगलसूत्र नहीं पहना, वह अपनी परंपराओं को भूल रही हैं. हालांकि, दीपिका और रणवीर के फैंस उनके बचाव में उतर आए और ट्रोल्स को आड़े हाथों लिया. 

ये भी पढ़ें- 69 की उम्र कयामत सा हुस्न...कांजीवरम साड़ी में रेखा लगीं बेमिसाल, जवां हीरोइनों को दी मात

दीपिका के फैंस ने ट्रोलर्स को दिए मुंहतोड़ जवाब

एक फैन ने लिखा, "कई हिंदू संस्कृतियों में मंगलसूत्र एक अनिवार्य चीज भी नहीं है, मंदिरों में इसे पहनना आवश्यक है, यह तो भूल ही जाइए. अगर आप हिंदू संस्कृति की बुनियादी विविधता और गैर-बाध्यकारी प्रकृति को भी नहीं समझ सकते हैं, तो आपको चुप रहना चाहिए. वह शालीनता से कपड़े पहनती है, यही सबसे महत्वपूर्ण है."

एक और फैन ने लिखा, "हाहाहा.. यह क्या तर्क है? यह इस बारे में नहीं है कि वह खर्च नहीं कर सकती.. कहां लिखा है कि मंदिर जाते समय मंगलसूत्र पहनना अनिवार्य है? यह एक व्यक्तिगत पसंद है..."

एक और फैन ने लिखा, क्या मंदिर जाते समय मंगलसूत्र पहनना अनिवार्य है. ऐसा कहा लिखा है. आप बेरोजगार हैं कृप्या कोई काम ढूंढें. "

Advertisment

Bollywood News gossip deepika padukone actress Deepika Padukone action bollywood news hindi Bollywood news and gossip deepika padukone affairs Bollywood News actress deepika padukone Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment