Advertisment

Deepika Padukone Hospital: अस्पताल पहुंची दीपिका पादुकोण...क्या आज ही आएगी गुड न्यूज, पापा बनेंगे रणवीर सिंह

हाल में प्रेग्नेंसी के नौवें महीने में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने गए थे. मॉम टू बी दीपिका ने हरे रंग की बनारसी साड़ी में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Deepika Padukone Hospital

Deepika Padukone Hospital: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों पूरे नौ महीने की प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है. खबर है कि आज 7 सितंबर को शाम 5 बजे दीपिका पादुकोण को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ऐसे में उनकी डिलीवरी आज ही होने की अटकले लगने लगी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिसका हम सभी को इंतज़ार था वो घड़ी आ गई है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और उनके परिवार को मुंबई के एक अस्पताल में देखा गया और इंटरनेट पर लोग खुशी से झूम उठे हैं.

Advertisment

अस्पताल पहुंची दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. कपल के फैंस भी इसके लिए सुपर एक्साइटेड हैं. आज ही शायद ये खास दिन होने वाला है. आज पावर कपल अपने परिवार के साथ मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल पहुंच गए हैं. सोशल मीडिया पर एक ब्लैक लग्जरी गाड़ी में रणवीर और दीपिका स्पॉट किया गया है.

क्या आज आएगी Good News

दीपिका पादुकोण को आज शनिवार, 7 सितंबर को पैपराज़ी ने स्पॉट किया. वह अपनी मां उज्जला पादुकोण के साथ मुंबई के एक अस्पताल का दौरा कर रही थीं. हालाँकि कार के अंदर से अभिनेत्री की झलक नहीं दिखी, लेकिन वह शाम लगभग 5 बजे रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में दाखिल हुईं.

बता दें कि, दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट 27 सितंबर बताई गई है. एक्ट्रेस इस महीने के आखिर में पहले बच्चे को जन्म देने की उम्मीद कर रही हैं. अस्पताल जाने की खबर से फैंस को उम्मीद है कि शायद आज ही गुड न्यूज आ जाएगी.

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे कपल

हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने गए थे. कपल ने पूरे परिवार के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लिया था. इस दौरान दीपिका ग्रीन कलर की बनारसकी साड़ी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आई थीं.

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Deepika Padukone actress deepika padukone deepika padukone actress Ranveer Singh bollywood news hindi Deepika Padukone Pregnancy actor ranveer singh Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment