Advertisment

Deepika Padukone के होने वाले बच्चे को लेकर नई बहस शुरू, बेबी बंप देख उठे ये सवाल

हाल में दीपिका पादुकोण ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट साझा किया है. एक्ट्रेस ने होने वाले डैडी रणवीर सिंह के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Deepika Padukone

Deepika Padukone Twins: बॉलीवुड की टॉ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ज्लद मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. इसी महीने 28 सितंबर में दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट है. लेटेस्ट फोटोज में दीपिका और रणवीर के चेहरे पर बेबी के आने की खुशी साफ देखी जा सकती है. पहले लोग दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर झूठ मान रहे थे तो उन्होंने फुल नौ महीने का बेबी बंप दिखा दिया है. इसको देखकर अब लोग नये-नये कमेंट्स कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों ने बेबी बंप को देख ये अंदाजा भी लगा लिया है कि दीपिका जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं.

Advertisment

दीपिका का क्रेजी मैटरनिटी शूट

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी फोटोशूट की कई शानदार फोटोज शेयर की हैं. मोनोक्रोम तस्वीरो में मॉम टू बी दीपिका और डैडी टू बी रणवीर सिंह काफी कूल दिख रहे हैं. दोनों की हॉट केमिस्ट्री भी शानदार है. इन तस्वीरों में दीपिका बेहद यूनीक तरीके से बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. उन्होंने बिकिनी और ट्रांसपेरेंट लु्क्स में बेबी बंप दिखाया. 

फैंस बोले जुड़वा होंगे

कुछ तस्वीरों में दीपिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है.कुछ फैंस ने होने वाले बच्चे को लेकर कयास लगाना शुरू कर दिया. अभी से लोग दीपिका के होने वाले बच्चे को लेकर मजेदार सवाल कर रहे हैं. कुछ का कहना है कि एक्ट्रेस बेटे को जन्म देंगी तो वहीं कुछ बेटी के आने की उम्मीद कर रहे हैं. कुछ लोगों ने यहाँ दावा किया है कि दीपिका जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी. दीपिका का हैवी बेबी बंप देखकर एक फैन ने लिखा, मुझे लग रहा है ट्विंस आने वाले हैं. दूसरे ने लिखा- ऐसा लग रहा है दीपिका को जुड़वां बच्चे होंगे."

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का ये पहला बच्चा है. सभी फैंस कपल की नई जर्नी का इंतजार कर रहे हैं. बच्चे के जन्म के बाद दीपिका 6 महीने की मैटरनिटी लीव लेने वाली हैं. रणवीर सिंह भी उनके साथ छु्ट्टी पर रहेंगे. इसके साथ ही दीपिका अपने प्रोजेक्ट्स भी में भी बिजी हैं. वह सिंघम अगेन में नजर आएंगी. इससे पहले एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के सामने फीका पड़ा दीपिका का अंदाज, अंडरवॉटर प्रेग्नेंसी शूट ने उड़ा दिए थे सबके होश!

ये भी पढ़ें- Yuvika Chaudhary Pregnancy: व्हाइट गाउन में परी सी खूबसूरत लगीं युविका चौधरी, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

actress deepika padukone Ranveer Singh actor ranveer singh Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment