Advertisment

Deepika-Ranveer: जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले कपल दीपिका-रणवीर ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप देख फैंस हुए हैरान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, जो सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को खुश करने वाली तस्वीरें साझा कीं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Deepika-Ranveer

जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले कपल दीपिका-रणवीर ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप देख फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड के चर्चित जोड़ो में से एक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, हाल ही में अपने पहले बच्चे की उम्मीद के साथ एक नई खुशखबरी के साथ सुर्खियों में हैं. 2024 की शुरुआत में, इस जोड़े ने घोषणा की कि वे सितंबर में माता-पिता बनने वाले हैं. इस खास मौके की खुशी को और बढ़ाते हुए, उन्होंने हाल ही में एक भव्य फोटोशूट करवाया, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Advertisment

दीपिका-रणवीर ने कराया फोटोशूट

2 सितंबर, 2024 को दीपिका और रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें साझा कीं. पहली तस्वीर में, दोनों एक-दूसरे को प्रेमपूर्वक देखते हुए मुस्कुरा रहे थे, जबकि दूसरी तस्वीर में रणवीर ने दीपिका को अपनी बाहों में समेटे हुए उनके कंधे को चूमा. दीपिका की गर्भावस्था की चमक उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी, और उन्होंने विभिन्न पोशाकों में पोज़ दिया—बुने हुए कार्डिगन, काले ब्लेज़र और पारदर्शी ड्रेस में अपने बेबी बंप को दिखाते हुए.

कैप्शन बुरी नज़र का ताबीज

दीपिका के इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने बुरी नज़र का ताबीज, एक दिल और एक अनंत इमोजी का उपयोग किया, जो उनके भावनाओं को सरल और सारगर्भित तरीके से व्यक्त करता है. पोस्ट के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में ढेर सारे प्यार और शुभकामनाएँ भेजीं. एक प्रशंसक ने लिखा, "यह बहुत सुंदर है," जबकि दूसरे ने कहा, "इससे सुंदर मातृत्व फोटोशूट पहले कभी नहीं देखा."

बॉलीवुड की कई प्रमुख हस्तियों ने भी इस पोस्ट को सराहा और दीपिका-रणवीर को बधाई दी. आलिया भट्ट, वरुण धवन, कृति सनोन, जान्हवी कपूर, और अन्य सितारों ने इस खूबसूरत पोस्ट को लाइक और कमेंट किया.

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिलहाल आदित्य धर के साथ अपनी आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और "डॉन 3" जैसी एक्शन थ्रिलर में भी नजर आएंगे. वहीं, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फिल्म "कल्कि 2898 ई." में काम किया और वह "सिंघम अगेन" की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें रणवीर भी कैमियो करेंगे.

deepika padukone actress Deepika Padukone action anupam kher deepika padukone photo Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment