Advertisment

Shahrukh Khan Ganpati: मुस्लिम होते हुए भी शाहरुख खान ने मनाया गणपति का त्यौहार, बप्पा को लेकर पहुंचे मन्नत

शाहरुख खान ने भी गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने फैंस के साथ खास पल साझा किए हैं. शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर गणपति बप्पा की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shahrukh Khan Ganpati

Shahrukh Khan Ganpati: मुस्लिम होते हुए भी शाहरुख खान ने मनाया गणपति का त्यौहार, बप्पा को लेकर पहुंचे मन्नत

7 सितंबर को गणेश चतुर्थी 2024 का त्योहार धूमधाम से शुरू हो गया है और बॉलीवुड से लेकर आम लोगों तक, हर कोई इस खुशी के मौके का आनंद ले रहा है. इस बीच, बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने भी गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने फैंस के साथ खास पल साझा किए हैं. शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर गणपति बप्पा की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की, जिसमें गणपति के प्रति अपनी श्रद्धा और दुआएं व्यक्त की हैं.

Advertisment

शाहरुख खान ने मनाया गणपति का त्यौहार

शाहरुख खान ने गणेश चतुर्थी के इस पावन अवसर पर गणपति बप्पा के घर पर आगमन की तस्वीर शेयर की. तस्वीर में गणपति की सुंदर मूर्ति सजी हुई दिख रही है, और शाहरुख के घर में गणपति की पूजा की तैयारी पूरी हो चुकी है. पोस्ट के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, “गणेश चतुर्थी के इस पवित्र अवसर पर भगवान गणेश हम सभी और सभी के परिवार वालों को अच्छी हेल्थ, प्यार और खुशियों का आशीर्वाद दें.... और हां, ढेर सारे मोदक भी. 

बप्पा को लेकर पहुंचे मन्नत शाहरुख खान

शाहरुख खान हर साल गणेश चतुर्थी पर अपने घर और ऑफिस में गणपति की स्थापना करते हैं और इस पूजा के माध्यम से परिवार के साथ मिलकर इस पर्व को मनाते हैं. गणेश चतुर्थी की पूजा के दौरान, उनकी पूरी फैमिली शामिल होती है और यह पूजा विधि-विधान से की जाती है. इस दौरान गणपति बप्पा के प्रति अपनी आस्था और प्यार को व्यक्त करने के लिए शाहरुख खान सोशल मीडिया का भी सहारा लेते हैं और फैंस को शुभकामनाएं भेजते हैं.

शाहरुख का गणेश चतुर्थी पोस्ट तुरंत वायरल हो गया और इसे लाखों लाइक्स मिले. उनके फैंस ने भी इस मौके पर अपनी शुभकामनाएं भेजी और शाहरुख की गणेश चतुर्थी की पूजा की सराहना की. इस साल गणेश चतुर्थी पर, शाहरुख का यह खूबसूरत पोस्ट एक बार फिर साबित कर देता है कि बॉलीवुड के बादशाह न केवल बड़े पर्दे पर, बल्कि अपने निजी जीवन में भी एक प्रेरणास्त्रोत हैं.

shahrukh khan abram Shahrukh Khan Ganpati Shahrukh Khan celebrated Ganpati Shahrukh Khan acting shahrukh khan
Advertisment
Advertisment