Advertisment

Devara Part 1 Trailer: जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान का एक्शन का तड़का, जान्हवी कपूर अपने हॉट मूव्स से कर रही हैं एंटरटेन

जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की आगामी फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है, और इसे देखकर फैंस का उत्साह दोगुना हो गया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Devara Part 1 Trailer

Devara Part 1 Trailer: जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान का एक्शन का तड़का, जान्हवी कपूर अपने हॉट मूव्स से कर रही हैं एंटरटेन

जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की आगामी फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है, और इसे देखकर फैंस का उत्साह दोगुना हो गया है. ‘देवरा’ की कहानी एक विशाल और खतरनाक यात्रा को दर्शाती है, जो दर्शकों को एक एक्शन-packed और ड्रामा से भरपूर अनुभव देने वाली है. फिल्म का ट्रेलर दिखाता है कि ‘देवरा’ की कहानी बहुत लंबी और रोमांचक है, जिसमें खून और संघर्ष की भरपूर झलक दिखाई गई है.

Advertisment

फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर लॉन्च

ट्रेलर की शुरुआत लूटपाट और चाकू-खंजर चलने से होती है, जो फिल्म की हिंसक कहानी का हिंट देती है. फिल्म में जूनियर एनटीआर का लुक बेहद शानदार और प्रभावशाली है. ट्रेलर में उन्हें शर्ट और ब्लैक लुंगी पहने हुए देखा जा सकता है, और वे छोटी कुल्हाड़ी और भारी तलवार के साथ दुश्मनों से भिड़ते नजर आते हैं. उनका यह खूंखार अवतार फिल्म में एक्शन और संघर्ष से भरपूर है.

विलेन बने सैफ अली खान

Advertisment

सैफ अली खान फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. उनका किरदार जूनियर एनटीआर के साथ टकराव में रहेगा, और दोनों के बीच की लड़ाई बेहद दिलचस्प और थ्रिलिंग लग रही है. सैफ का विलेन अवतार दर्शकों को चौंका देगा और फिल्म की ताजगी और रोमांच को बढ़ा देगा. ‘देवरा’ एक बाप-बेटे की कहानी को भी दर्शाती है, जिसमें समुद्र और समुद्री लुटेरों के आतंक को दिखाया गया है. 

फिल्म के ट्रेलर में जाह्नवी कपूर भी नजर आई हैं, जिनके सीन्स ट्रेलर में नाजुक और आकर्षक दिखाए गए हैं. इसके अलावा, फिल्म का गाना ‘Daavudi’ हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के दमदार और मस्ती भरे डांस मूव्स देखने को मिले. ‘देवरा’ 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कोरातला शिवा की फिल्म एक शानदार सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार है. 

Janhvi Kapoor wants to work with Junior NTR Janhvi Kapoor Junior NTR films Devra Devara Part 1 Trailer devra trailer launch Junior NTR
Advertisment
Advertisment