Advertisment

Ganesh Chaturthi 2024: गोद में उठाकर बप्पा को घर लाए देवोलीना के मुस्लिम पति, VIDEO देख लोग हुए इम्प्रेस

Devoleena Bhatacharjee Ganapati: देवोलीना भट्टाचार्जी ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर में बप्पा का वेलकम किया.एक्ट्रेस के मुस्लिम पति खुद बप्पा को गोद में उठाकर घर लेकर आए.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Deepika Padukone (3)

Devoleena Bhatacharjee Ganapati: देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने साल 2022 में शहनवाज (Shahnawaz) शादी की थी. इन सबके बीच देवोलीना ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर में बप्पा का वेलकम किया. एक्ट्रेस के मुस्लिम पति खुद बप्पा को गोद में उठाकर घर लेकर आए. एक्ट्रेस ने अपने फैंस को इसकी झलक दिखाई है.

Advertisment

देवोलीना के घर आए बप्पा

देवोलीना ने अपने कई इंटरव्यूज में बताया है कि वो गणपति बप्पा में आस्था रखती हैं. एक्ट्रेस ने अपने घर बप्पा के वेलकम के लिए घर को सजाते हुए  वीडियो शेयर किया है. वीडियो में  प्रेग्नेंट देवोलीना को घर को सजाते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस फूलों के दीये तैयार करते और भगवान के लिए तैयार की गई जगह को सजा रही है. इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की लूज ड्रेस पहनी हुई है और अपने बालों में पोनीटेल बनाई है. उन्होंने पूजा की थाली को भी सजाया है. वीडियो में आगे एक्ट्रेस ने दिखाया की कैसे उनके पति बप्पा को लेकर आते हैं. 

गोद में बप्पा को लाए शहनवाज

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पति शहनवाज बप्पा को घर लेकर आते हैं और देवेलीना उनका स्वागत करती है. बता दें एक्ट्रेस के पति मुस्लिम हैं ऐसे में गणपति को घर लेकर आने के बाद उन्हें देख फैंस काफी इम्प्रेस हो गए हैं और जमकर कमैंट कर रहे हैं. लोग सहनवाज की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने कहा- 'म होकर भी देवोलीना के पति हिंदू धर्म की रिस्पेक्ट करते हैं. एक फैन ने लिखा है, 'बस आपकी यही एक बात मेरे मन को भाती है.भाईसाहब दूसरे धर्म से हैं फिर भी कितना सपोर्ट और रिस्पेक्ट है हिंदू धर्म के लिए.'

ये भी पढ़ें- Nia Sharma Video: आग की लपटों में फंसी निया शर्मा, सुहागन चुड़ैल के सेट पर हुआ हादसा; देखें वीडियो

Devoleena Bhattacharjee Marriage Devoleena bhattacharjee Devoleena Bhattacharjee Pregnant Devoleena Bhattacharjee news ganesh chaturthi 2024 date ganesh chaturthi 2024
Advertisment
Advertisment