Advertisment

सरकार को गाली दी इसलिए हुई Vinesh Phogat की हार, गोपी बहू ने दिया अजब बयान

ओलंपिक रेस्लिंग फाइनल मैच से विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) को डिसक्वालीफाई कर दिया गया है. बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी अफसोस जताते हुए विनेश को सपोर्ट किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Devoleena Bhattacharjee On Phogat

Devoleena Bhattacharjee On Vinesh Phogat: टीवी की पॉपुलर गोपी बहू (Gopi Bahu) ने विनेश फोगाट को अपना सपोर्ट दिया है. एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने विनेश फोगाट की हार पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोलर्स को ही आड़े हाथों ले लिया. दरअसल, ओलंपिक रेस्लिंग फाइनल मैच से पहले ही विनेश फाइनल को डिस्क्वालीफाई कर दिया गया है. दशभर में इसके लिए दुख का माहौल है. हर कोई ओलंपिक संस्थान को खरी-खोटी सुना रहा है. दूसरी ओर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया जिसे देखकर आपका भी दिमाग चकरा दिया है. देवोलीना ने कहा कि मनहूसों ने जीत से पहले ही जश्न मनाया और सरकार को गाली दी इसलिए विनेश फोगाट के साथ ऐसा हुआ है.

Advertisment

जीत से पहले जश्न मनाना देश को पड़ा भारी

अपने ट्विटर हैंटल पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने भड़ास निकाली है. उन्होंने कहा कि जीत से पहले जश्न मनाना देश को भारी पड़ा है. एक्ट्रेस ने लिखा- मनहूसियत वाली हरकत की है. जीतने का जश्न ना मनाकर सरकार को गाली दे रहे थे. क्या हुआ ? लगा दी बुरी नजर भारत के मेडल पर. "

सरकार को गाली देने वालों की वजह हुई हार

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में सरकार को गाली देने वालों को सुधरने की चेतावनी दी है. साथ ही यह भी कहा कि भारत देश का बुरा चाहने वालों का भला नहीं होता है. देवोलीना के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. हालांकि, कुछ लोगों ने उन्हें सरकार की चापलूसी न करने को कहा. 

देवोलीना भट्टाचार्जी के अलावा टीवी के बहुत से स्टार्स ने विनेश फोगाट को सपोर्ट किया है. स्वरा भास्कर ने भी 100 ग्राम वजन ज्यादा होने वाली बात को साजिश बताया और ओलंपिक संस्थान पर सवाल उठाए हैं. 

Bollywood News in Hindi Bollywood news and gossip Devoleena bhattacharjee TV News latest Tv news Vinesh Phogat paris olympics 2024 vinesh phogat Vinesh Phogat News Bollywood News Vinesh Phogat News in hindi
Advertisment
Advertisment