Advertisment

बेबी का स्वागत करने की तैयारी में जुटीं Devoleena Bhattacharjee, लेकर आईं स्पेशल तोहफे

Devoleena Bhattacharjee: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस सात महीने प्रेगनेंट हैं और इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी फेज को खूब एंजाॅय कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के वेकम की भी तैयारी शुरू कर दी है.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (46)

बेबी के वेलकम में जुटीं देवोलिना 

Advertisment

Devoleena Bhattacharjee: टीवी की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी प्रेगनेंट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं.  पिछले महीने ही देवोलीना भट्टाचार्जी नेअपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था. बीच फोटोज से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहें तेजी से वायरल हुईं, मगर उन्होंने इससे साफ नकार दिया था. बाद में खुद एक पोस्ट के जरिए देवोलीना ने अपनी मां की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की.

Advertisment

 पति संग शेयर की थीं रोमांटिक तस्वीर

वहीं प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद से ही देवोलीना भट्टाचार्जी इस फेज का पूरा आनंद ले रही हैं और फैंस के साथ स्पेशल मोमेंट्स शेयर कर रही हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने पति शानवाज के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थी. इन तस्वीरों में कपल काफी खुश दिखाई दिए. दोनों की ये तस्वीरें खूब वारल हुई थीं. 

बेबी के वेलकम में जुटीं देवोलिना 

Advertisment

इसी बीच अब हाल ही में देवोलिना ने अपने इंस्टा पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस किस तरह से अपने बेबी के वेलमक में जुट गई हैं. बता दें कि एक्ट्रेस सात महीने प्रेगनेंट हैं. दो महीने बाद उनके घर में नन्हें मेहमान का आगमन होने वाला है. ऐसे में बेबी के आने को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं. तभी तो देखिए एक्ट्रेस किस तरह अभी से ही उसके आने की तैयारी में जुट गई हैं. 

बेबी के वेलकम में जुटीं देवोलिना 

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा-अभिमन्यु को कोसेगी विद्या, नहीं होने देगी दुल्हन का गृह-प्रवेश

Advertisment

आने वाले बेबी के लिए लाईं ये खास तोहफे

देवोलिना ने तीन तस्वीरें शेयर की है, जिसमें पहली तस्वीर में उन्होंने प्रैम (Pram) की झलक दिखाई है. वहीं दूसरी में एक्ट्रेस ने (Baby High Chair) की झलक दिखाई है. जिसपर वो अपने बच्चे को बैठाकर खाना खिलाएंगी. इस चेयर पर बच्चे के गिरने का खतरा नहीं होता है, ये काफी सेफ होता है. इस तस्वीर को शयर करते हुए देवोलिना ने कैप्शन में लिखा है- 'और इंतजार नहीं कर सकती.' वहीं आखिरी तस्वीर में एक्ट्रेस अपरनी कार में बेबी सीट सेट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस बेबी के आने का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- जिस ‘कोल्डप्ले’ की हो रही चर्चा, अंबानी वेडिंग में मचा चुके हैं धमाल, दुनिया का सबसे मंहगा है रॉक बैंड

Advertisment

 

latest-news Entertainment News big boss contestant devoleena Devoleena bhattacharjee TV Actress Devoleena
Advertisment
Advertisment